सरई के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनायें: बृजेन्द्र

जिले के प्रभारी मंत्री ने वार्डों में किया चुनावी सभाएं

सिंगरौली : नगर परिषद् सरई के आधा दर्जन से अधिक वार्डों में म.प्र.शासन के खनिज साधन एवं श्रम मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने आज सरई में चुनावी सभा कर भाजपा के घोषित पार्षद प्रत्याशियों को जिताने के लिए मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने वार्ड क्र.4, 5, 6 सहित अन्य वार्र्डाे के मतदाताओं से रूबरू हुए।चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार हमेशा विश्व विकास के लिए तत्पर रही है। मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान आप सबके लिए तथा क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं.

और सरई को नगर परिषद के रूप में विकसित कर आप लोगों को विकास की कड़ी से जोडऩे का काम किया है, इसलिए आप सभी अपने वार्ड के विकास के लिए अपने वार्ड को विकसित समृद्ध बनाने के लिए तथा सरई के सर्वांगीण विकास के लिए नगर परिषद में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को विजई बनाकर भेजें। जिससे विकास की गति धीमी ना पड़े। वहीं मंत्री के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल, पूर्व विधायक राजेन्द्र मेश्राम, नपानि सिंगरौली अध्यक्ष देवेश पाण्डेय, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुंदरलाल शाह, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष कमलेश वैस, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सीमा जयसवाल, अजा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोतीलाल प्रजापति, वार्ड क्र.6 के पार्षद प्रत्याशी रमापति जायसवाल, वार्ड क्र.4 के प्रत्याशी गोमती-अशोक तिवारी, वार्ड 5 की प्रत्याशी गायत्री-अनुपम साहू, मंडल महामंत्री शिव संतोष चतुर्वेदी, महिला मोर्चा के जिला महामंत्री सुनीता पाण्डेय, महिला नेत्री नम्रता सिंह, प्रीति पनाडिय़ा, मुकेश पनाडिय़ा सहित संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आम जनमानस उपस्थित रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

इंडोनेशिया में भूकंप के तेज झटके

Sat Sep 24 , 2022
जकार्ता 24 सितंबर (वार्ता) इंडोनेशिया के पश्चिमी प्रांत आचेह में शनिवार सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किये गये। इस घटना में कोई हताहत या नुकसान नहीं हुआ। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 6.4 मापी गयी। भूकंप को लेकर सुनामी की कोई चेतावनी नहीं जारी की गयी है। प्रांतीय […]