सीबीआई का एनसीएल में दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी

एनसीएल के एक निदेशक व सीवीओ समेत अन्य अधिकारियों से भी हुई पूछतांछ

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 19 अगस्त। सीबीआई की 22 सदस्यीय टीम ने एनसीएल में दूसरे दिन सोमवार को भी कार्यवाही जारी होने से एनसीएल के आला अधिकारियों में हड़कम्प मचा रहा। सोमवार सुबह से ही सिंगरौली में सुनील प्रसाद सिंह, निदेशक टेक्निकल, प्रोजेक्ट और प्लानिंग रवींद्र कुमार प्रसाद, चीफ विजिलेंस ऑफिसर एनसीएल, सिंगरौली धनंजय सिंह, डीजीएम एनसीएल, सिंगरौली, कुंदन चौधरी मैनेजर एनसीएल सिंगरौली, नीतीश कुमार, मैनेजर, एनसीएल सिंगरौली से जॉच के संबंध कुछ आवश्यक तथ्यों के संबंध सीबीआई ने जानकारी हासिल किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब 6 बजे एनसीएल के मुख्य सतर्कता अधिकारी के आवास पर सीबीआई टीम पहुंची। जहां सीवीओ के छुट्टी में होने पर फोन करके बुलाया गया। सीवीओ शाम करीब 6:15 बजे एनसीएल मुख्यालय समीप स्थित अपने आवास पहुंचे। वही दोपहर बाद एनसीएल मुख्यालय में स्थित सीवीओ कार्यालय में आवश्यक दस्तावेज को सीबीआई टीम खंगालती रही। सुबह 6 बजे ही सीबीआई टीम द्वारा एनसीएल के तकनीकी परियोजना एवं योजना निदेशक एसपी सिंह के आवास पर पहुंचकर जारी जाँच के संबंध में कुछ आवश्यक तथ्यों के संबंध में जानकारी हासिल किया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीएल के निगाही परियोजना के विद्युत एवं यांत्रिक विभाग के मुख्य प्रबंधक धनंजय सिंह पूछतांछ करने के बाद सीबीआई ने उन्हें शाम तक बैठाए रखा। वहीं ब्लॉक-बी परियोजना के सीएचपी शाखा में पदस्थ उपप्रबंधक नीतीश कुमार से भी सीबीआई पूछतांछ करती रही। पूरे मामले के तार जोड़ते हुए सीबीआई एनसीएल के अन्य अधिकारियों से भी मामले की तहकीकात कर सकती है। उक्त कार्यवाही सीबीआई नई दिल्ली के डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में 22 सदस्यीय टीम कार्यवाही कर रही है। सूत्रों की माने तो कल हुई रेड कार्यवाही में पकड़े गए तीनों लोगों को सीबीआई के कुछ लोग विशेष अदालत में पेश करने हेतु ले गए हैं। वहीं सीबीआई के अन्य टीम एनसीएल की परियोजनाओं समेत मुख्यालय में जांच के लिए जुटे हुए हैं।

Next Post

बहनों ने भाई के कलाइयों पर बांधा रक्षा सूत्र

Mon Aug 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जिले भर में हर्षोउल्लास से मना रक्षाबंधन का महापर्व नवभारत न्यूज सिंगरौली 19 अगस्त। सोमवार की दोपहर 1:30 बजे से लेकर 9:10 मिनट तक शुभ मुहूर्त में हर्षोउल्लास के साथ भाई-बहनों ने रक्षाबंधन पर्व मनाया। इस अवसर […]

You May Like