कोलकाता घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा निकाली गई आक्रोश रैली

बागली: विगत दिनों कोलकाता में महिला डॉक्टर की जघन्य हत्या के विरोध में बागली नगर के प्रमुख मार्गो से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बागली इकाई द्वारा आक्रोश रैली निकाली गई रैली के उपरांत पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन करते हुए मृतक डॉक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े अभिषेक जायसवाल सुजीत नरवाले रवि गुर्जर दीपक चौहान आनंद शर्मा अंकित मंडल शुभम पाटीदार गौतम उपाध्याय अनीता भावना सलोनी पायल काजल रवीना सपना आदि ने जन आक्रोश रैली के माध्यम से कोलकाता की घटना का विरोध दर्ज कराया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अभिषेक जायसवाल ने बताया कि कोलकाता के आर जी मेडिकल कॉलेज मे महिला डॉक्टर के साथ जिन आरोपियों ने भी अमानवीय कृत्य कीया हे उन सभी अपराधियों को फांसी होना चाहिए साथ में उत्तर प्रदेश सरकार की तरह उनके घर पर भी बुलडोजर चलना चाहिए । वहां की सरकार जो इन दरिंदे आरोपियों का समर्थन कर रही है। उसे भी बर्खास्त का राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।

Next Post

शहर के प्रायवेट ओपीडी और क्लीनिकों पर रही हड़ताल

Sun Aug 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email डॉक्टरों ने नहीं किया काम, भत इंदौर:आईएमए इंदौर के डॉक्टरों ने कोलकाता में हुई डॉक्टर की हत्या और बलात्कार की घटना की निंदा की. कल रात, 3000 से अधिक डॉक्टरों ने मोमबत्ती मार्च निकाला, जिसमें जूनियर डॉक्टर्स […]

You May Like