इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में, प्रतियोगी निखिल पटनायक ने कोरियोग्राफ़र रेमो डिसूज़ा को किया भावुक

मुंबई, (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’, में प्रतियोगी निखिल पटनायक ने कोरियोग्राफ़र रेमो डिसूज़ा को भावुक कर दिया।

इस वीकेंड, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’, ‘बेस्ट फुट फॉरवर्ड’ थीम वाले एपिसोड में मशहूर कोरियोग्राफ़र और डांस के उस्ताद रेमो डिसूज़ा का स्वागत करेगा। इस विशेष एपिसोड में ‘ई.एन.टी.’ विशेषज्ञों – करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ, सभी प्रतियोगी अपने पावर-पैक्ड डांस मूव्स से मेहमान पर प्रभावशाली छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं! जैसे-जैसे प्रतिस्पर्धा बढ़ती जाएगी, प्रतियोगी शो में बने रहने और ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ बनने के अपने सफर को जारी रखने के लिए अपना सब कुछ लगा देंगे।

कई लाजवाब परफ़ॉर्मेंस के बीच, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के प्रतियोगी निखिल पटनायक और उनके कोरियोग्राफ़र आशुतोष पवार का ‘पापा मेरी जान’ गाने पर किया गया एक्ट बिल्कुल हटकर साबित होगा, क्योंकि यह रेमो डिसूज़ा और उनके पिता के साथ उनके रिश्ते के प्रति दिल छूने वाली श्रद्धांजलि होगा। यह जोड़ी जामनगर से शुरू हुए रेमो के सफर की प्रेरक कहानी को खूबसूरती से प्रदर्शित करेगी, जहां उन्होंने अपने पिता से वादा किया था कि एक दिन वह एक पुरस्कार जीतकर उन्हें गौरवान्वित करेंगे और अंततः उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, लेकिन उनके पिता अपने बेटे की इस जीत का जश्न मनाने के लिए जीवित नहीं रह गए थे। यह दिल छूने वाला परफ़ॉर्मेंस रेमो को भावुक कर देगा, क्योंकि निखिल और आशुतोष ने उनके सफर की भावना और उनके पिता के साथ उनके करीबी रिश्ते को शानदार ढंग से दर्शाया है।

रेमो डिसूज़ा ने कहा, किसी व्यक्ति के जीवन में कुछ पछतावे ऐसे होते हैं जो ज़िंदगीभर उसके साथ रहते हैं, और यह मेरा सबसे बड़ा पछतावा है – जो शायद कभी नहीं जाएगा। मैं चाहे जितने भी पुरस्कार जीत लूं, कितने भी घर खरीद लूं, कितनी ही कारें खरीद लूं, या मैं कितना भी कुछ हासिल कर लूं, मुझे कभी भी वह खुशी महसूस नहीं होगी क्योंकि जिस व्यक्ति के लिए मैं यह सब करना चाहता था वह अब नहीं हैं। इस एक्ट के लिए धन्यवाद—आपने इसे खूबसूरती से निभाया। पहली बार, मेरे पास शब्द नहीं हैं। इस खूबसूरत एक्ट के लिए धन्यवाद।

जज गीता कपूर ने कहा, इतने साल हो गए हैं, और मेरे ख्याल से टेरेंस सहमत होंगे- रेमो, आपसे और मुझसे ज्यादा, हमने उनकी सभी उपलब्धियों को देखा है। उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है, कई पुरस्कार जीते हैं, और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं। वह बड़े गानों पर काम करते हैं, बड़ी फिल्मों का निर्देशन करते हैं, लेकिन हमारा प्यार रेमो के लिए कभी नहीं था; यह हमेशा ‘रमेश’ के लिए रहा है। रमेश हमेशा हमारा दोस्त रहा है क्योंकि वह कभी नहीं बदला है। 15 साल पहले जब हम उनसे मिले थे तब वह जैसा था, आज भी वैसा ही है।आशुतोष, इस भेंट के लिए और रेमो सर, या मैं कहूं, रमेश के एक नए पहलू को उजागर करने के लिए धन्यवाद। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। निखिल, बहुत बढ़िया।

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ का ‘बेस्ट फुट फॉरवर्ड’ एपिसोड्स रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Next Post

गुलमोहर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर मनोज बाजपेयी ने जताई खुशी

Sat Aug 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने फ़िल्म गुलमोहर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर खुशी जताई है। पारिवारिक ड्रामा फिल्म गुलमोहर ने आज तीन राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में आज 70वें राष्ट्रीय […]

You May Like