गुलमोहर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर मनोज बाजपेयी ने जताई खुशी

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने फ़िल्म गुलमोहर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर खुशी जताई है।

पारिवारिक ड्रामा फिल्म गुलमोहर ने आज तीन राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में आज 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं की घोषणा की गई है।

मनोज बाजपेयी की फिल्म गुलमोहर को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला है। फिल्म को स्पेशल मेंशन और बेस्ट स्क्रीनप्ले के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इसे लेकर मनोज बाजपेई ने अपनी खुशा जाहिर की है। मनोज बाजपेयी ने कहा कि फिल्म गुलमोहर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से वह बेहद खुश हैं।

मनोज बाजपेई ने कहा, ‘यह पूरी टीम और निर्देशक के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है, जिनकी पहली फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं अपने निर्देशक के लिए बहुत खुश हूं और मुझे बहुत गर्व है कि ‘गुलमोहर’ को 3 अवॉर्ड्स के लिए चुना गया है, यह एक ऐसी फिल्म है, जो मेरे दिल में बहुत खास जगह रखती है।

Next Post

गुलमोहर को तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने पर शर्मिला टैगोर ने जताई खुशी

Sat Aug 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शर्मिंला टैगोर ने फ़िल्म गुलमोहर को तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने पर शर्मिला खुशी जताई है। पारिवारिक ड्रामा फिल्म गुलमोहर ने आज तीन राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किए हैं। राष्ट्रीय […]

You May Like