अनुभवी मुश्फिकुर और तस्किन बंगलादेश की टेस्ट टीम में

ढाका (वार्ता) पाकिस्तान दौरे के लिए अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम और तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को बंगलादेश की 16 सदस्यीय टेस्ट टीम में जगह दी है।

तस्किन इस सीरीज में भी केवल 30 अगस्त को कराची में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उपबलब्ध होंगे। हालांकि इससे पहले वह 20 अगस्त से शुरू हो रहे दूसरे अनाधिकृत टेस्ट में बंगलादेश ए टीम का हिस्सा होंगे। उल्लेखनीय है कि बंगलादेश ए की टीम भी पाकिस्तान दौरे पर है। इस टेस्ट टीम के छह सदस्य बांग्लादेश ए दल का भी हिस्सा हैं और शनिवार को पाकिस्तान पहुंच चुके हैं। 13 अगस्त से शुरू होने वाले पहले चार-दिवसीय मैच में मुश्फिकुर और मोमिनुल हक भी खेलेंगे।

अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। शाकिब ने पिछले महीने ही ख़ुद को चयन के लिए उपलब्ध बताया था। इस टी में मुश्फिकुर, मोमिनुल और शाकिब जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिनके पास कुल 216 टेस्ट मैचों का अनुभव है। तैजुल इस्लाम और मेहदी हसन मिराज स्पिन विभाग की अगुवाई करेंगे।

पाकिस्तान दौरे के लिए बंगलादेश की 16 सदस्यी टेस्ट टीम इस प्रकार है:- नजमुल हसन शांतो (कप्तान), महमुदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, शादमान इस्लाम, मोमिनुल हक, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, नईम हसन, नाहिद राणा, शोरिफुल हसन, हसन महमदू, खालिद अहमद और तस्किन अहमद।

Next Post

पत्रकारिता के प्रखर प्रहरी विनोद बाबू को अश्रुपूरित विदाई

Tue Aug 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like