दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने की हो रही कोशिश: सौरभ भारद्वाज

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली और पंजाब में पार्टी को तोड़ने के लिए और सरकार को गिराने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रही है।

श्री भारद्वाज ने आज यहां कहा,“ जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगभग 30 अक्टूबर 2023 को प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) की ओर से पहला समन प्राप्त हुआ, उसी दिन से वह लगातार इस बात को कह रहे थे कि इनका मकसद तथाकथित शराब घोटाला नहीं है, बल्कि इनका मकसद है किसी भी प्रकार से झूठे केस में श्री केजरीवाल को फंसाना है। उसके बाद दिल्ली और पंजाब के विधायकों को तोड़कर भाजपा में शामिल किया जाए और ‘आप ’की सरकार गिराई जाए। भाजपा यह बात बहुत अच्छी तरह से समझती है, कि चुनाव लड़कर दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी को हराया नहीं जा सकता।”

उन्होंने कहा,“ हमारे पंजाब के बहुत सारे विधायकों को संपर्क किया गया है और उन्हें पैसों का, पद का, वाई प्लस सुरक्षा का और लोकसभा चुनाव लड़ाने का लालच देकर आम आदमी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया जा रहा है। यह बात समझ के बिल्कुल परे है, कि जब पंजाब में भाजपा का कोई आधार ही नहीं है और पंजाब के लोग भाजपा से इतनी नफरत करते हैं, तो आखिर क्यों वह पंजाब में ‘आप’ के विधायक और सांसदों को तोड़ रही है।”

‘आप’ नेता ने कहा,“ कल पंजाब के हमारे तीन विधायकों ने संवाददाता सम्मेलन करके बताया कि बड़ी संख्या में पार्टी के विधायकों को फोन आए और फोन पर उन लोगों को अपनी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के लिए लालच दिया गया।

श्री भारद्वाज ने कहा,“ उन्हें लगता है कि जो बात श्री केजरीवाल लगातार कह रहे थे वह बात आज सच होती नजर आ रही है, कि यह सारा षडयंत्र केवल और केवल दिल्ली और पंजाब में ‘आप’ को तोड़ने के लिए और दिल्ली सरकार को गिराने के लिए किया जा रहा है।”

Next Post

एक नर एवं एक मादा बाघ को परिक्षेत्र में छोड़ा, संख्या पहुंची 18

Thu Mar 28 , 2024
(विनय असाटी) नवभारत न्यूज दमोह.वीरांगना दुर्गावती टाइगर रिजर्व में बाघों की संख्या 27 मार्च को बढ़ गई है. बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व, उमरिया से एक नर एवं एक मादा बाघ को परिक्षेत्र में छोड़ा गया है. वीरांगना दुर्गावती टाइगर रिजर्व सागर के उप संचालक डॉ. ए.ए.अंसारी ने बताया बाघों से गुलजार […]

You May Like