अतिवृष्टि से प्रभावित गांव में जायजा लेने पहुंचे जंप अध्यक्ष

ग्रामीणों से मिलकर जाना हाल, सहायोग का दिया आश्वासन

देवसर :जनपद पंचायत देवसर के कुछ आदिवासी बहुल्य गांवों में विगत दिनों भारी बारिश के कारण क्षति होने की सूचना मिलते ही जनपद पंचायत के अध्यक्ष प्रणव पाठक ने गांवों में पहुँचना कर ग्रामीणों कि वास्तविक क्षति का जायजा लेनें एवं पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात करते हुए कई ग्राम पंचायतों का दौरा किये।श्री पाठक ने देवसर जनपद पंचायत के मुख्यालय ग्राम पंचायत नौढ़िया आबाद का भ्रमण कर ग्राम भटवा टोला जहां सिर्फ कोल समाज के लोग रहते हैं। उनके कच्चे मकान भारी बारिश के कारण पूर्णत: ढह गये एवं कुछ आंशिक रूप से गिरे हुए हैं।

उनको और उनके परिवारजनों को फौरी राहत पहुँचाते हुये खाद्यान्न एवं भविष्य में ऐसी स्थिति पुन: ना निर्मित हो उसके लिए उनका सही स्थान पर निवास तय कराया एवं स्थानीय प्रशासन से शासन द्वारा दी जाने वाली राहत को तत्काल उपलब्ध कराने का निर्देश भी दिया। वही जनपद अध्यक्ष प्रणव पाठक ने बताया कि मेरे द्वारा आमजनों से जानकारी प्राप्त हुई कि क्षेत्र में बारिश के कारण मकान गिर गए हैं। मैं तत्काल बारिश थमने के बाद कई गांवों में जाकर जहां स्थानीय एवं सार्वजनिक क्षति हुई है उसका भौतिक रूप से जायजा लिया और स्थानीय लोगों की समस्या का निदान के लिए अपने स्तर पर एवं जिला प्रशासन तक पहुँचाने का निरतंर कार्य किया जा रहा है।

Next Post

नियुक्ति पत्र पाने दफ्तरों का चक्कर लगा रही लक्ष्मी

Wed Aug 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को मेरिट लिस्ट में प्रथम आने पर भी नहीं मिला नियुक्ति पत्र, कलेक्टर के जनसुनवाई में पहुंची शिकायत सिंगरौली : जिले में चितरंगी विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम सूदा के एक महिला का आंगनबाड़ी में कार्यकर्ता […]

You May Like