चचेरे भाई ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

-2 दिन बाद घर छोड़कर गया तो पता चली घटना

उज्जैन। नाबालिग को घूमाने का बोलकर अपने घर ले गये चचेरे भाई ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया, यहीं नहीं धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। 2 दिन बाद नाबालिग घर लौटी तो उसने परिजनों को घटना बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

नानाखेड़ा क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग को घर आये चचेरे भाई ने परीक्षा ात्म होने पर अपने साथ घूमाने और घर ले जाने की बात कहीं। परिजनों ने भाई होने पर नाबालिग को उसके साथ भेज दिया। वह नाबालिग को अपने घर ले गया, जहां परिवार के काम पर जाने का फायदा उठाकर उसने नाबालिग के साथ खोटा काम कर दिया। परिवार में किसी को बताने पर अच्छा नहीं होने की धमकी दी। नाबालिग ने भाई के परिवार को कुछ नहीं बताया। दो दिन बाद चचेरा भाई उसे घर छोड़कर चला गया। अपने परिजनों के बीच आई नाबालिग ने पूरा घटनाक्रम बताया दिया। परिजन नाबालिग को बीती रात थाने लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने मामला दर्ज किया और बुधवार को न्यायालय में 164 के बयान दर्ज कराये। एक टीम आरोपी की तलाश में रवाना की गई है। पुलिस के अनुसार जल्द आरोपी को गिर तार कर लिया जाएगा।

Next Post

कांग्रेस विधायक वीरसिंह के विवादित बोल, मामले ने पकडा तूल 

Wed Mar 27 , 2024
भाजपाईयों ने विधायक पर कार्यवाही की मांग को लेकर एएसपी को सौपा आवेदन वायरल वीडियों में भाजपा की उम्मीदवार को बताया चोर-डाकू नवभारत न्यूज झाबुआ। लोकसभा चुनाव की तिथि घोषित होने और दोनों प्रमुख राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हो जाने के बाद अब भीलांचल में चुनावी […]

You May Like