नवनिर्वाचित सरपंच, उपसरपंच एवं पंचों ने ली शपथ

झाबुआ:त्रि-स्तरीय चुनाव परिणामों के बाद सरपंच के परिणाम के साथ उपसरपंच भी ग्राम पंचायतों में निर्वाचित हुए। बुधवार को दुसरे चरण में हुए मतदान के बाद निर्वाचित हुए झाबुआ विखं की ग्राम पंचायतों में निर्वाचित सरपंच, उपसरपंच एवं पंचों ने शपथ ग्रहण कर कार्यभार ग्रहण किया। झाबुआ विखं की ग्राम पंचायत पिटोल सहित आसपास के गांव की ग्राम पंचायतों में भी शपथ विधि समारोह आयोजित किये गये। ग्रापं पिटोल में नवनिर्वाचित सरपंच रेशमा मकनसिंह गुंडिया, उपसरपंच रामकृष्ण नागर के साथ सभी पंचों ने विधि पूर्वक शपथ ली।

सरपंच, पंचों को पंचायत के सचिव रमेश बिलवाल द्वारा शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण के बाद सरपंच, उपसरपंच सहित सभी पंचों को पुष्पमाला पहनाकर पंचायत सचिव बिलवाल ने सम्मान किया। आयोजित समारोह में गांव के गणमान्य नागरिक भी शामिल हुए। जिन्होंने नवनिर्वाचित सरपंच, उपसरपंच एवं पंचों को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में पंचायत की नई कार्यकारिणी बनाकर एकजुट होकर गांव के विकास के लिए कार्य करेंगे।

गांव की वर्षों पुरानी समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रशासन व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को अवगत कराएंगे। सरपंच गुंडिया ने आश्वासन दिया कि आज पिटोल पंचायत में सरपंच के रूप में शपथ ली। पिटोल की जनता ने जो जिम्मेदारी दी है उनको पूर्ण ईमानदारी निष्ठा से निभायेंगे और एक विकासशील पिटोल बनाऐंगे। साथ ही पिटोल के आसपास गांव की पंचायतों में भी शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किये गए। जिसमें खेड़ी, कालाखुट, भीमफलिया, रेतालुंजा, मंडली बड़ी, नागन खेड़ी, ढेकल बड़ी, बावड़ी बड़ी, मसूरिया, गैलर बड़ी, बलवन, कुंडला ( मोद) आदि ग्राम पंचायतों के सभी नवनिर्वाचित सरपंचों, उपसरपंचों के साथ पंचों ने शपथ ग्रहण की।

नव भारत न्यूज

Next Post

8 मौतों का जिम्मेदार डॉक्टर गया जेल

Thu Aug 4 , 2022
हाईलेबल जांच कमेटी तय, संदेह के दायरे में आए अधिकारियों की भूमिका का पता लगाने में जुटी जबलपुर: न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल में गुनहगारों की लापरवाही से भडक़ी आग में आठ लोगों की जिंदगी मौत के आगोश में समा चुके है। उनके स्वजनों की पीड़ा अब तक आंसू बनकर […]