आग से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत 

भोपाल, 4 अगस्त. कोलार इलाके में रहने वाले एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. उसे आग से झुलसने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी, जिसे लेकर वे गृहनगर के लिए रवाना हो गए. पुलिस के मुताबिक राजू उर्फ राजेंद्र राजपूत (40) मूलत: हरदा का रहने वाला था और प्रायवेट काम करता था. उसका साला लक्ष्मण कोलार रोड स्थित गेहूंखेड़ा में किराए से रहता है और प्रायवेट काम करता था. पिछले दिनों राजेंद्र अपने साले के पास आया था. बीती 31 जुलाई की रात करीब ग्यारह बजे उसने कुछ बनाने के लिए गैस चालू की और उसके बाद कपड़े गलाने के लिए चला गया. वापस लौटकर जैसे ही माचिस जलाई, वैसे ही आग भड़क गई. उस वक्त राजेंद्र टावल लपेटे हुए था, जिससे बाकी का शरीर आग से झुलस गया. साला लक्ष्मण उसे इलाज के लिए कोलार अस्पताल लेकर पहुंचा. यहां उसे जयप्रकाश और बाद में हमीदिया के लिए रैफर कर दिया गया. हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार देर रात राजेंद्र की मौत हो गई. रविवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर हरदा के लिए रवाना हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

——————————————————

मछली पकड़ रहे युवक की तालाब में डूबने से मौत 

कोहेफिजा इलाके में मछली पकडऩे के लिए जाल बिछा रहे एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई. जाल बिछाते समय संतुलन बिगडऩे से वह तालाब में गिर गया था. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने उसका शव बाहर निकाला. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शिवराम गौरवे पुत्र कन्हैया (40) मदर इंडिया कालोनी में रहता था और प्रायवेट काम करता था. रविवार सुबह वह अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मछली पकडऩे के लिए घर से निकला था. वीआईपी चौराहे के पास शिवराम बड़े तालाब में मछली पकडऩे के लिए जाल फेंक रहा था, तभी संतुलन बिगडऩे पर वह पानी में जा गिरा. साथियों को तैरना नहीं आता था, इसलिए उन्होंने आसपास के लोगों को बताया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया, जिसके बाद उसका शिवराम का शव बरामद हुआ.

—————————————————-

उधारी लेने पहुंची महिला के साथ दुष्कर्म 

छोला मंदिर पुलिस ने एक महिला की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 29 वर्षीय महिला मजदूरी करती है. पड़ोस में रहने वाले गोलू नामक युवक ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे. बाद में गोलू दूसरे मकान में जाकर रहने लगा. बीती बारह जुलाई को महिला अपने पैसे मांगने के लिए गोलू के घर पहुंची थी, तब गोलू ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद भी उसने डरा-धमकाकर महिला का शोषण किया. परेशान होकर पीडि़ता ने शनिवार को थाने जाकर उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. इधर गोविंदपुरा पुलिस ने 24 वर्षीय एक युवती की रिपोर्ट पर सद्दाम नामक युवक के खिलाफ पीछा कर छेड़छाड़ करने और चाकू दिखाकर शादी के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज किया है. आरोपी पिछले कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था. रविवार को पीडि़ता ने थाने जाकर उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. इसी प्रकार परवलिया पुलिस ने इलाके में रहने वाली 39 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पर आरोपी रामनिवास के खिलाफ छेड़छाड़़ और मारपीट का मामला दर्ज किया है.

Next Post

नर्मदाजी का जल स्तर बढ़ा

Sun Aug 4 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ओम्कारेश्वर: रविवार हरियाली अमावस्या पर ओम्कारेश्वर में घाटो पर करीब दस फिट जलस्तर बढ़ गया था,ऊपरी क्षेत्रो में अधिक वर्षा के चलते सभी टरबाइन चलाकर बिजली उत्पादन भी किया । जिससे ओम्कारेश्वर में निचले स्तर खेड़ीघाट में […]

You May Like