अमेज़न प्राइम डे पर एक मिनट में 24196 आर्डर

नयी दिल्ली 25 जुलाई (वार्ता) ऑनलाइन मार्केट प्लेस अमेज़ॅन इंडिया के प्राइम डे पर इस बार एक मिनट में सबसे अधिक 24196 आर्डर किये गये और यह आठवां प्राइम डे कंपनी के लिए अब तक का सबसे बड़ा प्राइम डे शॉपिंग इवेंट रहा है।

कंपनी ने आज यह घोषणा करते हुये कहा कि इस प्राइम डे पर रिकॉर्ड बिक्री हुई और पिछले किसी भी प्राइम डे इवेंट की तुलना में दो दिवसीय इवेंट के दौरान अधिक आइटम बेचे गए।

इतना ही नहीं 8वें प्राइम डे पर किसी भी प्राइम डे के दौरान खरीदारी करने वाले प्राइम सदस्यों की संख्या सबसे अधिक देखी गई।
उच्चतम जुड़ाव वाला अब तक का सबसे बड़ा प्राइम डे कार्यक्रम रहा।

प्राइम डे 2023 की तुलना में भारत में 24 प्रतिशत अधिक प्राइम सदस्यों ने खरीदारी की, जिससे यह किसी भी पिछले प्राइम डे कार्यक्रम के दौरान अब तक का सबसे अधिक प्राइम सदस्य जुड़ाव बन गया।

कंपनी ने कहा कि महानगरों से अधिकांश प्राइम सदस्यों के ऑर्डर उसी दिन या अगले दिन डिलीवर किए गए, और टियर-2 शहरों में 2 दिनों से भी कम समय में डिलीवर किए गए।

प्राइम डे 2024 के दौरान बिक्री प्राप्त करने वाले 65 प्रतिशत से अधिक छोटे और मध्यम व्यवसाय टियर 2 और 3 शहरों के थे।
3 में से 2 प्राइम सदस्यों ने गैर-मेट्रो शहरों से खरीदारी की।

प्राइम सदस्यों ने 450 से अधिक ब्रांडों के हजारों नए उत्पाद लॉन्च और छोटे और मध्यम व्यवसायों से 3,200 से अधिक लॉन्च से खरीदारी की।

अमेज़ॅन प्राइम, डिलीवरी और रिटर्न एक्सपीरियंस, भारत और उभरते बाजारों के प्रमुख अक्षय साही ने कहा, “हम भारत में अब तक का सबसे बड़ा प्राइम डे देने में मदद करने के लिए अपने विक्रेताओं, ब्रांडों और बैंक भागीदारों को धन्यवाद देना चाहते हैं।

प्राइम सदस्यों ने पिछले किसी भी प्राइम डे शॉपिंग इवेंट की तुलना में अधिक आइटम खरीदे, और हमने उसी दिन डिलीवरी की सबसे अधिक संख्या दर्ज की।

हम अपने ग्राहकों को बड़ी बचत करने में मदद करना पसंद करते हैं, और प्राइम डे मूल्य, तेज़ डिलीवरी, शानदार डील, नए लॉन्च और ब्लॉकबस्टर मनोरंजन का अंतिम उत्सव है जो प्राइम सदस्यता प्रदान करती है।

Next Post

गौशालाओं को अनुदान के लिए 653 करोड़ रुपए की स्वीकृति जारी

Thu Jul 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जयपुर, 25 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के गोपालन मंत्री जोराराम कुमावत ने गुरुवार को विधानसभा में कहा कि वित्त वर्ष 2024-25 में 22 जुलाई तक राज्य में दो हजार 843 गौशालाओं को अनुदान के लिए 653 करोड़ 65 […]

You May Like