सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश शाह को दिल का दौरा, दिल्ली लाने की तैयारी

नयी दिल्ली, 16 जून (वार्ता) उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश एम आर शाह को गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में दिल का दौरा पड़ने के बाद हेलीकॉप्टर से दिल्ली लाने की तैयारी की जा रही है।
न्यायमूर्ति शाह को जिस समय दिल का दौरा पड़ा उस समय वह हिमाचल प्रदेश में थे। उन्हें बेहतर उपचार के लिए राजधानी दिल्ली लाया जा रहा है।
न्यायमूर्ति शाह के निजी सचिव ने बताया कि उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश को हिमाचल प्रदेश में दिल का दौरा पड़ा
है। उन्होंने कहा कि न्यायमूर्ति शाह को बेहतर उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से दिल्ली लाने की व्यवस्था की जा रही है।
न्यायमूर्ति शाह ने कहा,“ मेरी हालत स्थिर है। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं बहुत शीघ्र दिल्ली पहुंच जाऊंगा। शनिवार को मेरा स्वास्थ्य बेहतर हो जाएगा। ”
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने न्यायमूर्ति एम आर शाह के दिल का दौरा पड़ने की सूचना मिलने पर ट्वीट किया,“ उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश एम आर शाह को हिमाचल में दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें दिल्ली लाने की सभी तैयारियां हो गई हैं। उनके जल्दी स्वस्थ्य होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना है। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

राहुल ने मां की तबीयत का हवाला देकर पूछताछ टालने का अनुरोध किया

Thu Jun 16 , 2022
नयी दिल्ली 16 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी की तबीयत का हवाला देते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को पत्र लिखकर उनसे की जा रही पूछताछ टालने का अनुरोध किया है। प्रवर्तन निदेशालय नेशनल हेराल्ड मामले में पिछले तीन दिनों से श्री गांधी से लगातार […]