अजगर ने युवक को जकड़ा, ग्रामीणों ने जान बचाने किए टुकड़े

कुंडम के कल्याणपुर गांव का वीडियो वायरल

नवभारत,जबलपुर। अजगर द्वारा एक युवक को जकडऩे का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ग्रामीणों द्वारा युवक को अजगर से छुड़ाने के लिए मार रहे हैं। वन विभाग में पदस्थ रेंजर मुकेश कुशवाहा से मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो पिछ्ले हफ्ते के सोमवार का शहर से नजदीक कुंडम के कल्याणपुर गांव का है। जहां शादी के लिए एक बारात आई हुई थी, सोमवर सुबह जब एक युवक पास के खेत में शौच के लिए गया हुआ था तब लगभग 12 फीट लंबे अजगर ने उस युवक को जकड़ लिया। पैर बंध जाने के कारण वह युवक भाग नहीं पाया। युवक ने खुद को बचाने के लिए युवक पूरी ताकत लगाकर अजगर की पकड़ से छूटने की कोशिश भी कर रहा था। युवक के चिल्लाने पर मदद को आए लोगों ने भी अजगर की पकड़ से युवक को निकालने की कोशिश की। लेकिन जब अजगर ने युवक को नहीं छोड़ा तो अजगर को ग्रामीणों ने लाठी और तलवार से हमला कर मार डाला। उसके कई टुकड़े कर दिए और युवक की जान बचाई। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि युवक की जान बचाने के लिए ग्रामीणों ने अजगर को मारा था, इसलिए किसी भी तरह का केस नहीं बनाया गया है।

वन विभाग ने किया अंतिम संस्कार

वन विभाग में पदस्थ रेंजर मुकेश कुशवाहा से मिली जानकारी के अनुसार घटना के विषय में ग्रामीणों के माध्यम से वन विभाग को सूचना मिली थी। लेकिन जब वह पहुंचे तो अजगर मृत हालत में गांव के बाहर पड़ा हुआ था। वन विभाग ने ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद पता चला कि युवक की जान बचाने के लिए सभी ने अजगर को मार डाला। वन विभाग ने पंचनामा कर गांव के बाहर ही अजगर का अंतिम संस्कार किया।

 

Next Post

घर पर पथराव, गृहस्थी क्षतिग्रस्त

Mon Jul 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर। गोराबजार थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने पथराव कर दिया। जिससे गृहस्थी क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक श्रीमती ज्योति गौंड़ निवासी तिलहरी ने रिपोर्ट […]

You May Like