लड्‌डू गोपाल से विवाह करेंगी शिवानी, 17 को वृंदावन से आएगी बारात

ग्वालियर: मीरा किस तरह भगवान श्रीकृष्ण की दीवानी थी यह शायद ही किसी से छुपा हो, लेकिन उसी भक्ति और दीवानगी से प्रेरित हैं ग्वालियर की 23 वर्षीय शिवानी, इनको लोग ग्वालियर की मीरा नाम से भी जानने लगे हैं। बी. कॉम. पास शिवानी श्रीकृष्ण की भक्ति में इतनी मग्न हैं कि उन्होंने लड्‌डू गोपाल से शादी करने तक का निर्णय ले लिया है। शिवानी कहती हैं कि मेरे लिए इस जीवन में मेरे भगवान और सब कुछ श्रीकृष्ण से बढ़कर कोई नहीं है।

यही मैं चाहती हूं कि उनके साथ ही मेरा जीवन व्यतीत हो। यही कारण हैं कि उन्होंने भगवान लड्‌डू गोपाल से शादी करने का मन बना लिया है। 17 अप्रैल को शिवानी की भगवान श्रीकृष्ण से शादी है और वृंदावन से बारात आ रही है। घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। मां-पिता अपनी बेटी के फैसले से खुश हैं, जबकि परिवार के अन्य सदस्य व रिश्तेदार इस फैसले से नाराज हैं।ग्वालियर की न्यू बृज विहार कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहने वाली 23 वर्षीय शिवानी का कहना है कि यह उसका फैसला है।

Next Post

इंडोनेशिया के एंडे से 85 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में 5.7 तीव्रता का भूकंप

Sun Mar 24 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जकार्ता, 24 मार्च (वार्ता) इंडोनेशिया के एंडे से 85 किमी दूर दक्षिण पूर्व में रविवार को अंतर्राष्ट्रीय समयानुसार 0304 बजे 5.7 तीव्रता का भूकंप आया। यह जानकारी अमेरिकी भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण ने दी। भूकंप का केंद्र शुरुआत में […]

You May Like