नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

पलासिया पुलिस ने शून्य पर कार्रवाई कर केस खंडवा ट्रांसफर किया

 

इंदौर. शहर में रहने वाली एक 12 की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी छात्रा की ही सहेली का भाई है. उसने खंडवा में पढ़ाई के दौरान छात्रा से दोस्ती की ओर फिर शादी की बात कर देह शोसण किया, बाद में छात्रा को छोड़ दिया. छात्रा के माता पिता ने आरोपी से शादी की बात को लेकर बुलाया. मगर आरोपी उनसे मिलने नही आया. इस पलासिया थाने में उस पर शून्य पर प्रकरण दर्ज कर केस खण्डा ट्रांसफर कर दिया.

मामले में पलासिया पुलिस ने बताया कि फरियादी मूल रुप से खंडवा के ही रहने वाले हैं, इसलिए नियम अनुसार शून्य पर कारवाई कर खंडवा पुलिस को केस ट्रांसफर कर दिया है. पुलिस ने भी बताया कि थाना क्षेत्र में ही रहने वाली 12 वी क्लास की छात्रा ने सवाई माधोपुर में रहने वाले दीपक पिता चेतराम मीणा पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया है. पीडि़ता ने बताया कि यह खडंवा के निजी स्कूल में पढ़ाई करती है. यहां क्लास में पढऩे वाली सहेली के भाई दीपक मीणा जो पूनमचंद कॉलेज की पढ़ाई करता है ओर खंडवा में अपनी बहन के साथ बैकुठ नगर में रहता है. कुछ दिन पहले दीपक कहने लगा कि वह पीडि़ता को पंसद करता है. इंकार करने पर भी बार बार उसे प्रपोज करता रहा. इसके बाद छात्रा ने सहेली का भाई होने के चलते भरोसा किया ओर बातचीत बढ़ा ली. जिसमें दीपक ने भरोसा दिलाया कि वह शादी करेगा और अगर छात्रा के पिता नही माने तो भी उसके साथ खड़ा रहेगा.

शादी का बोल बनाए थे संबंध…

 

छात्रा ने उसकी बात पर भरोसा किया ओर खंडवा के बैकुठनगर घर पर मिलने जुलने लगी. शादी की बात करते हुए दीपक ने यहां कई बार छात्रा से संबंध भी बनाए. छात्रा ने अपनी शिकायत में पुलिस को यह भी बताया कि आखिरी बार 5 जून को दीपक से उसके किराये के घर में मिली. दोनो के बीच सबंध बने, इसके बाद 15 जून को दीपक ने अचानक कहां कि उसके पापा नही मानेगे. वह छात्रा से शादी नही कर पाएगा. छात्रा 8 जुलाई को अपनी मां के पास इंदौर आ गई. दीपक को कई बार कॉल किया, लेकिन उसने उसके नम्बर को ब्लॉक कर दिया. पीडि़ता ने दीपक के पिता के के नंबर पर भी कॉल किया, लेकिन बात नही हो पाई. इसके बाद उसने अपने माता पिता को पूरी बात बताई. उन्होंने दीपक को बुलाकर बात करने के लिये कहा. लेकिन दीपक ने घर आने से इंकार कर दिया. इसके बाद पीडि़ता ने थाने जाकर पूरी जानकारी दी.

Next Post

यातायात जवान के साथ की झूमा झटकी, दांतों से उंगलियां काटी

Sat Jul 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इंदौर. बाणगंगा क्षेत्र में यातायात का उल्लंघन करने वाले दो बदमाशों ने यातायात पुलिस के साथ जवानों के साथ झूमाझटकी की. इसी दौरान एक बदमाश ने पुलिस जवान की उंगलियां दांतों से काट ली, उंगलियों से खून […]

You May Like