वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन के लिए पंजीकरण शुरू

नयी दिल्ली, (वार्ता) दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित हाफ मैराथन में से एक वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया शुक्रवार को शुरू हो गई।

इस साल वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन के 19वें संस्करण का आयोजन 20 अक्टूबर को होगा जिसमें दुनिया भर के तमाम धावक हिस्सा लेंगे।

गुरुवार को रेस प्रमोटर्स प्रोकैम इंटरनेशनल ने रविवार (20 अक्टूबर) को होने वाले देश के सबसे बड़े सहभागी खेल आयोजन के लिए पंजीकरण शुरू करने की घोषणा की।

वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन की फिजिकल और वर्चुअल रेस के लिए पंजीकरण शुरू हो गया है।

दो लाख 60 हजार अमेरिकी डॉलर की पुरस्कार राशि वाली इस विश्व एथलेटिक्स गोल्ड लेबल रेस में दुनिया के कुछ सबसे तेज धावक सैकड़ों शौकिया एथलीटों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे।

इस अवसर पर दिल्ली पुलिस के आयुक्त संजय अरोड़ा ने कहा, “वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन एक सामुदायिक इवेंट है, दिल्ली को जो पूरी एकजुट करता है।

मैराथन की सबसे अच्छी बात यह है कि हम आपस में ही प्रतिस्पर्धा करते हैं, इसलिए प्रोकैम इंटरनेशनल, वेदांता और सभी इवेंट हितधारकों को बधाई।

Next Post

आईएम नॉर्म क्लोज्ड सर्किट शतरंज टूर्नामेंट का दूसरा चरण 21 जुलाई से

Sat Jul 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email चेन्नई, (वार्ता) शतरंज के उद्गम स्थल तमिलनाडु से अधिक आईएम और जीएम तैयार करने के लिए तमिलनाडु आईएम नॉर्म क्लोज्ड सर्किट शतरंज टूर्नामेंट की चरण-2 श्रृंखला 21 जुलाई से यहां शुरू होगी। तमिलनाडु सरकार के समर्थन से […]

You May Like