गुना अस्पताल से कुख्यात अपराधी फरार

गुना, 18 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले में आज जिला अस्पताल से एक कुख्यात अपराधी फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल के कैदी वार्ड से कुख्यात अपराधी तेगा पारदी हथकड़ी ढीली कर फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र निवासी तेगा पारदी जिला जेल गुना में बंद था। उसे 16 जुलाई को स्वास्थ्य खराब होने पर जिला अस्पताल लाया गया था। जिला अस्पताल में तेगा की निगरानी में एक एएसआई सहित 5 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। उनकी निगरानी के बावजूद आज तड़के तेगा ने हाथ की हथकड़ी ढीली की और जिला अस्पताल से भाग निकला। उसके साथ वार्ड में 2 अन्य कैदी भी भर्ती थे, उन्हें भी भनक तक नहीं लगी। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने तेगा को बेड पर नहीं देखा अधिकारियों को सूचना दी गई। गुना जिले के एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर ने कैदी वार्ड पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं।

पुलिस के मुताबिक तेगा पारदी एक आदतन अपराधी है, उसे कुछ समय पहले राजस्थान की चूरू पुलिस ने डकैती के मामले में गिरफ्तार किया था। उस पर गुना जिले के अलग-अलग थानों में हत्या का प्रयास, चोरी सहित 7 आपराधिक मुकद्दमे दर्ज थे। जिस कारण राजस्थान पुलिस ने उसे (तेगा पारदी) गुना पुलिस के हवाले कर दिया था। तभी से वह न्यायिक हिरासत में था।

Next Post

दूषित खाना खाने से कई लोग हुए बीमार

Thu Jul 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर, 18 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित डबरा में दूषित खाना खाने के कारण बच्चें के बीमार होने का मामला आज प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि डबरा थाना (शहर) क्षेत्र के लाल […]

You May Like