दो अप्रैल के उपद्रव के प्रकरणों को वापस लेने पर बनी सहमति

अजा वर्ग के प्रतिनिधियों से मिले मुख्यमन्त्री
ग्वालियर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में अनुसूचित जाति वर्ग के प्रतिनिधियों से चर्चा की। ग्वालियर में 2 अप्रैल 2018 को हुए जातिगत उपद्रव के मुद्दे पर चर्चा की गई। सूत्रों के अनुसार बैठक में अजा – जजा वर्ग के लोगों को और अधिक गहनता के साथ भाजपा से जोड़ने पर मंथन हुआ एवं इस वर्ग की भ्रांतियों को दूर करने की कोशिश की गई।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि अनुसूचित जाति वर्ग व सामान्य वर्ग के लोगों से बात हुई है। सामाजिक समरसता बनेगी। दोनों वर्ग ने इच्छा जताई है कि समाज में दूरियां नहीं होनी चाहिए। दो अप्रैल की घटना में कई प्रकरण बने थे दोनों पक्षों पर, उनको वापस लिया जाएगा। हमारा समाज टूटेगा नहीं। हम मिलकर साथ चलेंगे।

मुख्यमन्त्री ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि सरकार ने डीजल, पेट्रोल के दाम कम कर लोगों को राहत दी है। इससे कई वस्तुओं पर जो महंगाई बढ़ी थी, वह कम हो गई है। चर्चा के समय केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

शराब ठेके के विवाद में हत्या की वारदात

Mon May 23 , 2022
रतलाम: जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में बीती रात शराब ठेकेदारी के विवाद में हुए संघर्ष में युवक की मौत हो गई। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।प्रारंभिक रुप से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम शक्तिसिंह चंद्रावत है जो बोरदिया […]