ट्रम्प पर हुए हमले से बेहद चिंतित हूं: मोदी

वाशिंगटन, 14 जुलाई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर चुनावी रैली के दौरान हुए जानलेवा हमले की रविवार को कड़ी निंदा करते हुए गहरी चिंता जतायी।

श्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर आज यहां कहा,“ मेरे मित्र, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से बेहद चिंतित हूं। घटना की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों के परिवार, घायलों और अमेरिकी लोगों के साथ हैं।”

श्री ट्रम्प शनिवार करीब सवा छह बजे पेंसिल्वेनिया के बटलर में चुनावी रैली के दौरान अज्ञात बंदूकधारी की गोलीबारी में घायल हो गए। अंगरक्षकों ने हमलावर को मार गिराया। इस गोलीबारी में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दो गंभीर रूप से घायल हो गये। पूर्व राष्ट्रपति इस हमले में बाल-बाल बच गये। गोली उनके दाहिने कान से लगकर गुजरी और वह तुंरत पोडियम पर ही झुक गये। इसके बाद अंगरक्षकों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

 

Next Post

मस्क ने कहा पिछले 8 महीनों में दो बार उन्हें मारने की कोशिश की गई

Sun Jul 14 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email वाशिंगटन, 14 जुलाई (वार्ता) अमेरिका के अरबपति उद्यमी एलन मस्क ने रविवार को कहा कि पिछले आठ महीनों में उन पर दो बार हमला किया गया है। मस्क ने अपने सोशल मीडिया पर कहा कि “आने वाला […]

You May Like