पुलिस को दो युवकों के शव सड़क पर मिले

रतलाम,  मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के नामली थाना क्षेत्र में महू-नीमच राजमार्ग पर कांडरवासा फंटे के पास दो युवकों के शव मिले हैं।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कल रात गश्त के दौरान पुलिस के जवानों को कांडरवासा फंटे के पास डिवाइडर के समीप दो युवकों के शव मिले। इसके साथ ही एक मोटरसायकल भी मौके पर गिरी मिली है। इसके बाद नामली थाने को सूचित किया गया। मृत युवकों की पहचान केशव गुर्जर (29) निवासी ग्राम सेमलिया तथा गजेंद्र डोडिया (30) निवासी ग्राम अमलेटा के रूप में हुई है। दोनों युवक किसी कार्य से कल कांडरवासा गए थे। उनकी मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजे गए हैं।
इस संबंध में मृतकों के परिजनों को जानकारी मिलने पर उन्होंने युवकों की हत्या होने की आशंका जताई। स्वजनों एवं अन्य लोगों ने घटना की जांच की मांग करते हुए अमलेटा फंटे पर आज चक्काजाम किया। पुलिस से जांच का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने मार्ग पर चक्काजाम समाप्त किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Post

छिंदवाड़ा में छिन्न भिन्न हुआ कांग्रेस नेतृत्व: यादव

Fri Mar 22 , 2024
भोपाल,  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ पर निशाना साधते हुए आज कहा कि छिंदवाड़ा में आज कांग्रेस नेतृत्व छिन्न भिन्न हो गया है। वहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ताकत बढ़ी है। यहां भाजपा के प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के पूर्व […]

You May Like