प्रदेश की छह लोकसभा सीटों पर कम्युनिस्ट लड़ेंगे

*ग्वालियर से रचना अग्रवाल और गुना से मनीष श्रीवास्तव प्रत्याशी घोषित*

ग्वालियर। एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की छह सीटों समेत 19 राज्यों और तीन केन्द्र शासित प्रदेशों के 151 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी। ग्वालियर अंचल में ग्वालियर और गुना से प्रत्याशी भी घोषित कर दिये है। ग्वालियर लोकसभा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से रचना अग्रवाल और गुना शिवपुरी क्षेत्र से मनीष श्रीवास्तव चुनाव लड़ेंगे। यह बात कम्युनिस्ट के राज्य सचिव प्रताप सामल ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुये कही।

राज्य सचिव सामल ने कहा कि उक्त सभी उम्मीदवारों ने बीते वर्षों में आम जनता की दुख तकलीफों से जुड़े रहकर उनकी समस्याओं के खिलाफ जनआंदोलन किया गया। साथ ही भ्रष्टाचारी के खिलाफ कई कड़े कदम उठाये गये। आगे भी यह प्रयास लगातार जारी रहेगा। इस मौके पर प्रदेश सचिव मंडल के सदस्य सुनील गोपाल ने कहा कि हमारा चुनाव लडने का उददेश्य लोगों तक अपनी बात पहुंचाकर उन्हें राजनीतिक रूप से जागरूक करता है। हमारी पार्टी के सभी प्रत्याशी लोगों के हित में मांगों के लिये संघर्षरत रहेंगे। उम्मीद है कि लोग हमारे विचारों पर मनन कर उम्मीदवारों को विजयी बनायेंगे। पत्रकार वार्ता में ग्वालियर प्रत्याशी श्रीमती रचना अग्रवाल, गुना शिवपुरी के प्रत्याशी मनीष श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।

Next Post

कार्यकर्ता चुनावी मोड में काम करना शुरू कर देंः चौधरी

Mon Mar 18 , 2024
*ग्वालियर विधानसभा के मंडलों की बैठकें कल से* ग्वालियर । भारतीय जनता पार्टी 365 दिन 24 घंटे काम करने वाला राजनीतिक दल है। कार्यकर्ता चुनावी मोड में काम करना शुरू कर दें। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाएगी। यह बात सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी […]

You May Like