गुना कलेक्टर पर फिर कड़ी नाराजगी जताई सिंधिया ने

ग्वालियर/गुना। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर गुना पहुंचे। शुक्रवार को सर्किट हाउस में नागरिकों से मिलने की व्यवस्था ठीक न होने पर सिंधिया ने कलेक्टर से नाराजगी जाहिर की। सिंधिया ने कलेक्टर सतेंद्र सिंह से कहा कि पहले ही एक सिस्टम बनाने की बात कही थी, तो क्यों नहीं बनाया। अगली बार से ऐसा नहीं होना चाहिए। जब पहले ही बात हो गई है व्यवस्था बनाने की तो क्यों नहीं बनाई गई। आगे से ध्यान रखिएगा। अगली बार से बड़ा पंडाल लगाइए। नागरिकों से मिलने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर देर रात गुना पहुंचे थे। सर्किट हाउस में सिंधिया ने रात्रि विश्राम किया। आज शुक्रवार को सिंधिया ने नागरिकों से मुलाकात की। सिंधिया ने नागरिकों की समस्याएं सुनीं और उनके आवेदन लिए। सैकड़ों की संख्या में नागरिक अपनी समस्या लेकर पहुंचे। नागरिकों से मिलने के बाद सिंधिया बमोरी के लिए रवाना हो गए।

*आपकी नहीं तो किसकी सुनूंगा*

गुना में सिंधिया को महिलाओं ने घेर लिया। महिलाओं ने सिंधिया से कहा कि सड़क के अभाव में बच्चों को स्कूल जाने में परेशानी होती है। इसी बीच एक महिला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा कि हम औरतों ने आपको वोट दिए हैं महाराज, आपको सुनना पड़ेगी हमारी। महिला की बात सुनकर ज्योतिरादित्य सिंधिया मुस्कुराने लगे। ज्योतिरादित्य ने महिला को आश्वासन देते हुए कहा आपकी नहीं सुनूंगा तो किसकी सुनूंगा।

Next Post

कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर पटवारी निलंबित

Fri Jul 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सागर, 05 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के अनुविभागीय अधिकारी जैसीनगर रोहित वर्मा ने तहसील जैसीनगर अंतर्गत मौजा खुरई थावरी पदस्थ पटवारी प्रेमनारायण पटेल को निलंबित कर दिया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार पटवारी के द्वारा […]

You May Like