इसी सप्ताह विधायकी से इस्तीफा देकर मंत्री बनेंगे रावत

ग्वालियर। कांग्रेस से बागी होकर भाजपा में गये पांच बार के विधायक रामनिवास रावत अब कभी भी विधायकी से इस्तीफा दे सकते हैं। उनके इस्तीफा देने की चर्चा अब तेज हो गई है।

खबर है कि इसी सप्ताह रामनिवास रावत का विधायकी से इस्तीफा आ सकता है। लोकसभा चुनाव से ही उनके इस्तीफे को लेकर बयानबाजी चलती आ रही है। कांग्रेस भी रावत के द्वारा इस्तीफा नहीं दिये जाने से वेट एंड वाच की स्थिति में थी। परंतु अचानक ही अब उनके द्वारा इस्तीफा जल्द देने की खबरें आम हो गई है। एक चर्चा में बीते दिनों कहा गया था कि बजट के बाद विधायक रामनिवास रावत अपनी विधायकी से इस्तीफा दे देंगे। इधर भाजपा विधानसभा सत्र के बाद रामनिवास रावत को मंत्री भी बना सकती है। क्योंकि भाजपा में ज्वाइनिंग के दौरान रावत द्वारा मंत्री बनाये जाने की मांग की बात मीडिया में सामने आई थी। कोई भी व्यक्ति छह माह तक बिना विधायक के मंत्री बन सकता है, यह मुख्यमंत्री की इच्छा पर निर्भर करता है । बताया जा रहा है कि रामनिवास रावत मंत्री बनकर ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे जैसे सिंधिया के साथ आये विधायकों ने कमलनाथ सरकार गिराकर शिवराज मंत्रीमंडल में मंत्री बनकर चुनाव लड़ा था ।

Next Post

सरकार ने लिया एक्शन, सीहोर में खनिज निरीक्षक को हटाकर भोपाल किया अटैच

Thu Jul 4 , 2024
सीहोर. जिले में नर्मदा नदी से रेत के अवैध खनन और परिवहन के लगातार सामने आ रहे मामलों के बीच अब सरकार ने मामले में सख्त रूप अपना लिया है. गुरुवार को सीहोर में पदस्थ खनिज निरीक्षक संतोष सूर्यवंशी को सीहोर से तत्काल प्रभाव से हटाते हुए संचनालय भोपाल अटैच […]

You May Like