चंद्रबाबू नायडू ने चौहान से की भेंट

नयी दिल्ली 04 जुलाई (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान से शिष्टाचार भेंट की‌ और राज्य के विकास के संबंध में विस्तृत चर्चा की।

इस अवसर पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू और ग्रामीण विकास एवं संचार राज्य मंत्री डॉ. चंद्र शेखर पेम्मासानी भी उपस्थित रहे। भेंट के दौरान दोनों नेताओं ने आंध्र प्रदेश में कृषि एवं किसान कल्याण तथा ग्रामीण विकास पर गहन चर्चा की।

इस अवसर पर केंद्रीय कृषि सचिव संजीव चोपड़ा, केंद्रीय ग्रामीण विकास सचिव शैलेश कुमार सिंह तथा आंध्र प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।

श्री चौहान ने कहा कि आंध्र प्रदेश में कृषि एवं किसान कल्याण तथा ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र सरकार हरसंभव सहयोग करेगी।

दोनों नेताओं ने कहा कि किसानों और ग्रामीणों की भलाई तथा उनके सशक्तीकरण के लिए राज्य एवं केंद्र सरकार मिल-जुलकर काम करने के लिए तत्पर है।

Next Post

जब लीला ने वीडियो वायरल कर प्रधानमंत्री से सडक़ बनाने की लगाई गुहार

Thu Jul 4 , 2024
* सड़क की समस्या का यूट्यूबर्स लीला साहू ने देशी भाषा में बनाया अनोखा विडियो * विडियो में सीधी जिले के जनपद पंचायत रामपुर नैकिन अन्तर्गत खड्डी खुर्द गांव की खस्ताहाल सड़क किया गया दावा नवभारत न्यूज सीधी 4 जुलाई ।जिले की खड्डी खुर्द बगैहा टोला निवासी एक युवती ने […]

You May Like