बैंक में आग: दस्तावेज,कंप्यूटर और फर्नीचर जलकर राख

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। तीन पुलिया के पास स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र में गुरुवार तडक़े अचानक आग लग जाने से बड़ा नुकसान हुआ है। आग से बैंक में लगे कंप्यूटर सिस्टम, दस्तावेज और फर्नीचर जलकर राख हो गए।

आग लगने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस तथा दमकल की टीम मौके पर पहुंची। मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने की क्या वजह थी, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं लग पाई है।

घटना खंडवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन पुलिया स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र की है। क्षेत्र के लोगों ने सुबह बैंक से धुंआ उठते देखा, तब आग का पता चला। उन्होंने तत्काल आग लगने की सूचना पुलिस को दी।

यातायात और कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बैंक का शटर तोडक़र आग बुझाई। तब तक बैंक के अंदर सबकुछ जलकर पहले ही राख हो चुका था। पूरा बैंक धुएं से भरा हुआ था। पुलिसकर्मियों को आग बुझाने में काफी में मशक्कत करनी पड़ी।

Next Post

आबकारी विभाग ने कयडावद बड़ी में पकड़ी लाखों की अवैध शराब

Thu Mar 21 , 2024
आबकारी टीम को देख आरोपी के छूटे पसीने झाबुआ। आबकारी विभाग ने आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर अवैध शराब कारोबारों पर एक्शन कार्रवाई कर रहा है। गुरूवार शाम को आबकारी विभाग की पूरे जिले की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए ग्राम कयडावद बड़ी में लाखों रुपए की अवैध […]

You May Like