झूठे लोभ लुभावने वादे वाला बजटः देवेन्द्र शर्मा

ग्वालियर। मप्र की भाजपा सरकार के द्वारा बुधवार को पेश किये गये बजट पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा ने अपने हर बार के बजट की तरह इस बजट में भी मप्र की जनता को केवल झूठे सपने दिखाये हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मप्र भाजपा सरकार के इस बजट में प्रदेश की जनता को केवल आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला, भाजपा सरकार ने घोषणायें तो बड़ी-बड़ी कर दी है लेकिन इन योजनाओं को पूरा करने के लिए पैसा कहां से आएगा यह कहीं नहीं बताया। भाजपा सराकर के राज में हुए नर्सिंग घोटाले, पेपरलीक घोटालों पर जबाव न देना पड़े इसलिए जनता को गुमराह करने के लिए झूठे लोभ लुभावने वादे वाला बजट पेश किया गया है। डॉ. देवेन्द्र शर्मा ने कहा कि लाड़ली बहन योजना में महिलाओं को प्रति महीने 3 हजार रुपया करने का वादा, घरेलू गैस सिलेंडर 450 रुपये में करने का वादा, किसानों को धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 3100 रुपया प्रति क्विंटल करने का वादा, किसानों को गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2700 रुपया प्रति क्विंटल करने का वादा, यह सभी वादे इस बजट से गायब हैं। भाजपा ने अपनी इन चारों घोषणाओं को बजट में कोई स्थान नहीं देकर स्पष्ट कर दिया है कि यह सरकार जनविरोधी सरकार है और प्रदेश की जनता से विश्वासघात करने वाली है और वादाखिलाफी करना भाजपा का स्वभाव है, इस बजट से मध्यप्रदेश की जनता को भारी निराशा हुई है।

Next Post

मुख्यमंत्री डॉ. यादव को दिव्यांग युवक ने पोर्ट्रेट भेंट किया

Wed Jul 3 , 2024
मुख्यमंत्री ने शाबासी देकर कला की सराहना की   मिलेगी एक लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि   खरगोन. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को खरगोन जिले के बड़वाह निवासी दिव्यांग युवक आयुष कुंडल ने विधानसभा स्थित कक्ष में तस्वीर भेंट की। मुख्यमंत्री की तस्वीर बनाने वाले आयुष पैरों से बनाई हुई […]

You May Like