जर्सी में शाहिद कपूर के साथ काम कर बेहद खुश है मृणाल ठाकुर

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री म़णाल ठाकुर फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर के साथ काम कर बेहद खुश है।
मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के प्रमोशन में व्यस्त है। इसमें उनके अपोजिट शाहिद कपूर हैं, जिनकी बचपन से मृणाल फैन रही हैं।
म़ृणाल ठाकुर ने बताया फिल्म जर्सी में शाहिद के साथ काम करना बहुत ही मुश्किल था। शाहिद हों, जॉन अब्राहम हों या फिर ऋतिक रोशन हों, इन सबके पोस्टर और फोटो के कटआउट हमारे बुक में हुआ करते थे, जब हम पढ़ाई करते थे। अब इनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है, तब बहुत ज्यादा खुश हूं। अब स्टोरी इतनी अच्छी हो और साथ में इतने उम्दा स्टार के साथ काम करने का मौका मिले, तब इसे सोने पर सुहागा समझती हूं।सेट पर शाहिद के साथ बहुत बड़ी बातें होती थीं, जिसे हमेशा याद रखना चाहूंगी। मैं शाहिद को बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट इसलिए करती हूं, क्योंकि जिस तरह से वे अपनी फैमिली को प्यार करते हैं, जिस तरह से उनकी लव स्टोरी मीरा के साथ है या फिर उनके बच्चों की स्टोरी हो, इन सबको लेकर शाहिद बहुत ही जुनुनी इंसान हैं।
गौरतलब है कि गौतम तिन्ननुरी के निर्देशित फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने तीन दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है। फिल्म ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है।शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

नव भारत न्यूज

Next Post

कीव को हथियारों की जल्द आपूर्ति जरूरी : यूरोपीय आयोग

Mon Apr 18 , 2022
मॉस्को,  (वार्ता/स्पूतनिक) यूरोपीय आयोग की अध्यक्ष उर्सुला वॉन डेर लेयेन ने यूक्रेन में रूस के चल रहे विशेष सैन्य अभियान के बीच यूरोपीय संघ (ईयू) के देशों से यूक्रेन को जल्द से जल्द और अधिक हथियारों की आपूर्ति करने का आह्वान किया है। सुश्री लेयेन ने रविवार को प्रकाशित ‘जर्मन […]