स्मार्ट सिटी के ओफिस में धरने पर बैठीं भाजपा पार्षद

ग्वालियर। वार्ड 58 की बिजली समस्या को लेकर सोमवार को भाजपा पार्षद अर्पणा पाटिल ने स्मार्ट सिटी के ओफिस में धरना दिया और अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया कि तीन दिन के अंदर अगर समस्या का समाधान नहीं किया तो जमकर प्रदर्शन होगा।
सोमवार को स्मार्ट सिटी के ओफिस में उस समय हंगामा हो गया जब वार्ड 58 की पार्षद अर्पणा पाटिल ओफिस के बाहर धरने पर बैठ गईं। पार्षद के धरने की खबर मिलते ही स्मार्ट सिटी के अधिकारी ओफिस पहुंचे और उनकी समस्या को न सिर्फ सुना बल्कि उसका तीन दिन के अंदर निराकरण करने का भरोसा दिलाया तब कहीं जाकर पार्षद का गुस्सा शांत हुआ।
महिला पार्षद अर्पणा पाटिल ने बताया कि हमारे पूरे वार्ड में स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी हैं जिसके कारण अंधेरा छाया हुआ। चूंकि हमारे वार्ड में अधिकांश क्षेत्र में पेड़-पौधे लगे हुए हैं और जंगली क्षेत्र हैं ऐसे में रात्रि के समय यहां से निकलने में लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि बारिश के दौरान वार्ड में सांप-बिच्छू निकलना आम बात है और ऐसे में स्ट्रीट लाइट ना जलने से क्षेत्रीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पूर्व में भी इस प्रकार की समस्या आई थी लेकिन उसका समाधान हो गया था। एक बार फिर से क्षेत्र की स्ट्रीट लाइट बंद होने से परेशानी आ रही है। उन्होंने अधिकारियों को सख्त लहजे में हिदायत दी कि यदि तीन दिन के अंदर वार्ड की स्ट्रीट लाइटों को ठीक नहीं किया गया तो मैं एक बार फिर से आपके ओफिस में आकर न सिर्फ धरना दूंगी बल्कि जब तक स्ट्रीट लाइटें ठीक नहीं होंगी तब तक आफिस से नहीं हटूंगी।

Next Post

गौ-मांस को वाहन में ले जाने पर राजसात किये जायेंगे वाहन

Mon Jul 1 , 2024
भोपाल, 01 जूलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में मंत्रि-परिषद की बैठक में गौ-वंश को वध के प्रयोजन के लिए या गौ-मांस को ले जा रहे यानों के अधिहरण के उपबंध में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से मध्यप्रदेश गौ-वंश वध प्रतिषेध अधिनियम 2004 (यथा संशोधित 2010) […]

You May Like