डम्फर ने ली बुजुर्ग की जान बहु और पोती बाल बाल बची

मंडलेश्वर(निप्र) चित्तौडगढ़ भुसावल राजमार्ग पर नर्मदा पुल मंडलेश्वर के पहले वाले खतरनाक मोड़ के आगे सीधी सड़क पर एक एक तेज रफ्तार 12 व्हील के डम्फर की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई । टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुजुर्ग की बाइक डम्फर के आगे व बीच वाले पहियों के बीच फसकर लगभग 50 से 60 फिट तक घसीटती चली गई। बुजुर्ग की पहचान ग्राम अमलाथा निवासी कालूसिंह मण्डलोई उम्र 65 वर्ष के रूप में की गई है। मृतक अपनी बहू कविता मण्डलोई के साथ अपनी पोती नंदिनी मण्डलोई का इलाज करवाने मण्डलेश्वर आ रहे थे । मृतक के पुत्र लक्ष्मण सिंह मण्डलोई ने बताया कि मेरी पुत्री नंदिनी को बुखार आ रहा था उसे मण्डलेश्वर हास्पिटल इलाज करवाने पिताजी ला रहे थे । बाइक की टक्कर होने पर पीछे बैठी नंदिनी और उनकी मां एक साइड गिर गए दोनों को मामूली चोट आई है जबकि बुजुर्ग डम्फर के पहियों के नीचे आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई उसे एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मण्डलेश्वर लाया गया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

 

पुलिस थाना मण्डलेश्वर के टी आई करण सिंह पवार ने बताया कि घटना लगभग साढ़े ग्यारह बजे की है डम्फर क्रमांक एम पी 09 HM 9515 को जप्त कर लिया गया है । दुर्घटना पर मर्ग जांच में लिया है । मृतक का शव परीक्षण(पी एम) कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

Next Post

नए कानून के उत्सव में शामिल होने मुनादी कराकर किया आमंत्रित

Sun Jun 30 , 2024
ग्वालियर। आपराधिक कानूनों की जगह बनाए गए नए कानून को आज एक जुलाई को देश भर में लागू किया जा रहा है। नए कानून की जानकारी देने के लिए सभी थानों में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें आमजन को इस कानून की जानकारी दी जाएगी। इस आयोजन […]

You May Like