नकली पुलिस ने मोबाइल व नगदी लूटे, तलाश में जुटी असली पुलिस

शहडोल। जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां ब्यौहारी थाना अंतर्गत कुछ बदमाशों ने पुलिस कर्मी बन कर लोगों को पुलिसिया रौब दिखाते हुए उनके साथ गाली गलौज करते हुए नगदी और मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गए। पीड़ितों ने ब्यौहारी थाना पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार चार की संख्या में बदमाशों ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर चार लोगों के साथ रुपए और मोबाइल लूट करने की घटना को अंजाम दिया है,पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार हरि सिंह गोड निवासी सीधी, अपने तीन साथियों के साथ बीती रात ब्यौहारी स्थित जैन धर्म कांटा के समीप बैठे थे और सभी कुछ बातें कर रहे थे, इसी दौरान वहां पर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार लोग आए और मोटर साइकिल से उतरकर गाली गलौज करने लगे। उन्होंने खुद को पुलिस वाला बताया और चारों लोगों की तलाशी लेने लगे। इस दौरान नगदी 1000 और मोबाइल जेब से निकलकर अपने पास रख लिया इसके बाद गाली गलौज करते हुए वहां से चले गए।

फरियादी हरि सिंह गोड़ ने ब्यौहारी थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि चार लोग बाइक से आए खुद को पुलिस बताया उनका और उनके अन्य साथियों के मोबाइल और लगभग एक हजार रुपये छीनकर यह कहे कि तुम लोग थाना आओ, वहीं पूछताछ करेंगे तब हम लोग थाना आए हैं घटना की जानकारी सामने आने पर पुलिस के भी होश उड़ गए। घटना को गंभीरता से लेते हुए ब्यौहारी थाना पुलिस ने प्रकरण कायम कर चारों बदमाशों का पीड़ित लोगों से हुलिया लिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Post

कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की बैठक के दूसरे दिन दिग्गजों ने बनाई दूरी

Sun Jun 30 , 2024
भोपाल, कांग्रेस की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की दूसरे दिन आज रविवार की बैठक से दिग्गजों ने बनाई दूरी, कमलनाथ, दिग्विजय पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अजय सिंह नहीं पहुंचे. Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like