संसद सत्र में रणनीति बनाने को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक

नयी दिल्ली, 27 जून (वार्ता) सांसद सत्र के दौरान विपक्षी इंडिया गठबंधन की रणनीति को लेकर गठबंधन के घटकों के संसदीय दल के नेताओं की आज यहां बैठक हुई जिसमें संसद सत्र के लिए रणनीति बनाने पर विचार विमर्श किया गया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई बैठक में घटक के लगभग सभी दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया। बैठक में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि इसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई और तय किया गया कि गठबंधन के सभी दल एकजुटता के साथ और मजबूती से संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे और जनहित के मुद्दों को सदन में उठाएंगे।

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा “आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के नेतृत्व में इंडिया जनबंधन में शामिल सभी दलों के फ्लोर लीडर्स की बैठक में सम्मिलित हुआ। हम सभी एकजुटता के साथ सदन में जनता के मुद्दों एवं अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Next Post

लालकृष्ण आडवाणी को एम्स से मिली छुट्टी

Thu Jun 27 , 2024
नयी दिल्ली 27 जून (वार्ता) पूर्व उप प्रधानमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को गुरुवार को राजधानी के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गयी। उन्हें बुधवार देर रात तबीयत खराब होने पर एम्स में भर्ती किया गया था। इससे पहले अस्पताल के […]

You May Like