MP: पूर्व मंत्री कमल पटेल ले पोते को पोलिंग बूथ में प्रवेश का मामला,  हरदा डीईओ सस्पेंड

भोपाल 18 मई. पूर्व मंत्री पटेल नाबालिग पोते को पोलिंग बूथ में ले जाने के मामले में एक्शन हरदा के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) व लोकसभा चुनाव में सेक्टर अधिकारी रहीं पीएम सिंह को निलंबित कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार 7 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग थी। हरदा जिला मुख्यालय के पॉलिटेक्निक कॉलेज में बने पोलिंग बूथ पर पूर्व मंत्री कमल पटेल ने नाबालिग पोते को साथ ले जाकर मतदान किया था। इसके वीडियो सामने आए थे। एआरओ कुमार शानु देवडिय़ा की रिपोर्ट पर पूर्व मंत्री समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
कलेक्टर आदित्य सिंह ने नर्मदापुरम संभाग के कमिश्नर को सेक्टर अधिकारी पर कार्रवाई के लिए लेटर लिखा था। कमिश्नर ने शुक्रवार देर शाम सेक्टर अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश जारी किया। मामले में मतदान केंद्र की पीठासीन अधिकारी शर्मिला पाटिल को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।

Next Post

जिपं सीईओ अर्पित वर्मा ने 10 कर्मचारियों की सेवा की समाप्त, आदेश जारी

Sat May 18 , 2024
नवभारत न्यूज दमोह. राजीव गांधी वाटरशेड के कार्यों में अनियमितताएं पाए जाने पर कलेक्टर के आदेश पर जिला पंचायत सीईओ अर्पित वर्मा ने 10 समन्वयक की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं. जांच में पाया गया कि इन सभी ने व्यापक स्तर पर काम में राशि की हेराफेरी की है. […]

You May Like