छत से गिरे युवक की दर्दनाक मौत, सुबह परिजनो को हुई जानकारी

नवभारत न्यूज
रीवा, 27 जून, सिविल लाइन थाना अन्तर्गत ढ़ेकहा पद्मधर कालोनी में निर्माणाधीन मकान के पिलर पर एक युवक रात में छत से गिर गया. जिसके शरीर में राड़ आरपार हो गये और उसकी मौत हो गई.
सुबह स्थानीय लोगो को जानकारी हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मसक्कत से शव को बाहर निकलवाया. गर्मी के चलते युवक छत पर सोता था और रात में हादसे का शिकार हो गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ढ़ेकहा पद्मधर कालोनी के पास एक निर्माणाधीन मकान में सुबह एक युवक का शव लोहे के पिलर के बीच फसा मिला. सुबह जब लोग टहलने निकले तो यह देखकर हडकम्प मच गया. युवक की पहचान कर परिजनो को सूचना दी गई. मौके पर परिजन पहुंचे और उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. मृतक के भाई प्रदीप तिवारी ने बताया कि उनका भाई पंकज तिवारी रात में छत पर सोता था और हो सकता है कि पेशाब करने के लिये रात में उठा हो जिससे वह सीधे छत के नीचे पिलर में गिर गया और राड़ शरीर में धस गये. प्रदीप ने बताया कि सुबह 6 बजे उसको इसकी जानकारी मिली. मौके पर पुलिस पहुंची और बडे मुश्किल से शव को बाहर निकाला गया. दरअसल सरिया शरीर में धसे थे जिसकी वजह से शव को बाहर निकालना मुश्किल हो रहा था.

Next Post

ग्रामोदय विश्वविद्यालय में 29 और 30 जून को राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Thu Jun 27 , 2024
चित्रकूट, 27 जून । खेतिहर श्रमिकों के आर्थिक सशक्तिकरण से कृषि प्रक्षेत्र को मजबूती प्रदान करने की दृष्टि से आगामी 29 और 30 जून 2024 को बाल्मीकि सभागार, सीएमसीएलडीपी भवन में आयोजित होगा। इस आशय की जानकारी राष्ट्रीय संगोष्ठी संयोजक प्रो अमर जीत सिंह, निदेशक/लिंक ऑफिसर सीएमसीएलडीपी ने बताया कि […]

You May Like