दाना ओली में शॉर्ट शर्किट से लगी आग

ग्वालियर: दाना ओली स्थित सराफा जमुना लॉन्च के सामने गुप्ता नोवेल्टी दुकान में शनिवार को आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि कुछ ही मिनटों में दुकान के अंदर भरा लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। दुकान और घर में लगी आग पर एक फायर ब्रिगेड पानी डालकर आग पर काबू पाया गया है। बताया जा रहा है कि दुकान में बिजली के तारों में हुए शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी से आग लगी है। दुकान में जिस वक्त आग लगी दुकान बंद थी। फिलहाल इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के दानाओली स्थित सराफा जमुना लॉन्च के सामने आंचल गुप्ता रहते हैं। घर के नीचे ही उनकी पत्नी पूजा गुप्ता की गुप्ता नोवेल्टी नाम से दुकान है। शनिवार सुबह आंचल गुप्ता और पत्नी पूजा गुप्ता अपने घर में बैठे हुए थे तभी नीचे की दुकान में धुआं उठने लगा। अभी वह कुछ समझ पाते कि देखते ही देखते दुकान में भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि समय रहते आंचल गुप्ता अपनी पत्नी पूजा सहित अन्य परिजन के साथ घर के बाहर निकल आए और अपनी जान बचा ली। वहीं आग को लगता देख आसपास के लोगों ने तत्काल घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी है।

फायर ब्रिगेड अधिकारी अतिबल सिंह यादव ने बताया कि दानाओली में गुप्ता नोवेल्टी नाम की दुकान में शनिवार सुबह आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम पर प्राप्त हुई थी। सूचना मिलने पर एक गाड़ी मौके पर भेजी गई थी। जहां दुकान के साथ साथ आग घर में भी फैल गई थी। जहां दमकल कर्मियों ने एक गाड़ी का पानी की बौछार कर घर और दुकान में लगी आग को बुझा दिया। आग लगने का कारण दुकान में सर्किट होना बताया जा रहा है। फिलहाल इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Next Post

केन्द्रीय मंत्री बनकर आये सिंधिया का ग्वालियर में भव्य स्वागत

Sun Jun 16 , 2024
एयरपोर्ट से महाराजे बाड़े तक कई जगह स्वागत मंच बनाये गये स्वागत में की गई पुष्पवर्षा, फूलमाला पहनाई, ढोल नगाड़े व आतिशबाजी जली ग्वालियर: केंद्रीय दूरसंचार मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार शनिवार को ग्वालियर आए। सिंधिया के प्रथम नगर आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजनों ने उनका […]

You May Like