दिन में रैकी, रात में करते थे चोरियां

तीन शातिर चोर पकड़ाए, 10 चोरी उगली
 360 ग्राम सोना, ढाई किलो चांदी जब्त

जबलपुर: माढ़ोताल तिराहा में पुलिस ने दबिश देते हुए तीन शातिर चोरों उस वक्त दबोच लिया जब वे चोरी का माल बेचने घूम रहे थे। पकड़े गए चोरों ने माढ़ोताल एवं विजय नगर थाना अंतर्गत 6 माह में हुई 10 चोरियों का खुलासा किया। जिनके कब्जे से चुराये हुये सोने जेवर वजनी 360 ग्राम एवं चांदी के जेवर वजनी 2 किलो 500 ग्राम कीमती लगभग 30 लाख रूपये एवं घटना में प्रयुक्त स्कूटी एवं रॉड जप्त की गई। पकड़े गए चोर शातिर है जो दिन में कॉलोनियों की रैकी करते थे और रात में सूने घरों में चोरियों की वारदातोंं को अंजाम देते थे।
माढ़ोताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया कि माढोताल तिराहा के पास  सोने चांदी के जेवरात  बेचने की फिराक में घूम रहे राहुल पटैल उर्फ डालडा 30 वर्ष निवासी राम आश्रम के पास ग्राम रैगवा, विनोद केवट 36 वर्ष निवासी  केवट मोहल्ला गुलौआ चौक, आकाश केवट उर्फ अक्कू 30 वर्ष निवासी केवट मोहल्ला गुलौआ चौक को पकड़ा गया। जिन्होंने पूछताछ में चोरियों का खुलासा किया।
 यहां की चोरियां
तीनो ने पूछताछ में थाना माढोताल अंतर्गत शंकर नगर,   करमेता, कान्हा परिसर कठौंदा, रेवा नगर , बाबा बर्फानी कालोनी, कसौंधन नगर, बजरंग नगर, सत्यम होम्स कठौंदा, शारदा नगर   लमती एवं विजय नगर में एक सूने  मकान का ताला तोडकर चोरी करना स्वीकार किया।
चोरी के जेवरों को गिरवी रख लिया लोन
पूछताछ पर पर सभी ने बताया कि चोरी किये गये सोने चांदी के आभूषणों को अपने घरों एवं घर के आसपास जमीन में दबाकर रखे  है, साथ ही कुछ आभूषणो को गोल्ड लोन प्रदाय करने वाली प्राइवेट कम्पनी में गिरवी रखकर लोन ले लिया है।
दो दिन की रिमांड में आरोपित
तीनों आरोपियो की निशादेही पर चुराये हुये जेवरात जब्त करने के बाद पुलिस ने  गिरफ्तार करते हुए तीनों को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया है जिसमें अन्य चोरियों के खुलासे होने की उम्मीद है।

Next Post

ट्रैक्टर से रौंदने की कोशिश, मारपीट, तोडफ़ोड़

Wed Jun 26 , 2024
जबलपुर: पाटन थाना अंतर्गत कटरा बेलखेड़ा गांव में मंगलवार की सुबह दो पक्षों के बीच उपजे विवाद के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट करते हुए ट्रैक्टर चढ़ाकर रौंदने की कोशिश की। साथ ही दुकान में तोडफ़ोड़ भी की गई। जिसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा […]

You May Like