मोदी के जन कल्याण की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाए कायकर्ता: महेंद्र

दमोह, मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण और जनकल्याण के जो व्यापक कार्य किए हैं उन कामों को जन-जन तक लेकर जाना है।
डॉ सिंह ने यह बात यहां भाजपा कार्यालय में आयोजित लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति, जिला पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि विगत 10 वर्षा में श्री मोदी की जन हितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है, सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण हैं। बस इस विश्वास को पोलिंग बूथ तक ले जाकर मत के रूप में परिवर्तित करवाना ही हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है।
लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को अपने दायित्व को निभाकर और लाभार्थियों को श्री मोदी की राम राम पहुंचा कर 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करना है। हम सब जानते हैं कि चुनाव जीतना अलग बात है और लोगों का दिल जीतना अलग बात है परन्तु श्री मोदी ने देश के लोगों का दिल जीता है। डॉ. सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के आव्हान पर हम सभी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 से अधिक नए वोट बढाते हुए 400 सीटों के लक्ष्य को प्राप्त करना है। हमारा सबसे सशक्त जीत का आधार बूथ हैं और उसी को मजबूत करते हुए हमें जीत की इबारत लिखना है। साथ ही 2047 तक भारत विश्वगुरु बनेगा ऐसा संकल्प प्रधानमंत्री श्री मोदी ले चुके हैं।
डॉ सिंह ने जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश की जनकल्याण की योजनायें प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छता अभियान, किसान सम्मान निधि, जल जीवन मिशन के माध्यम से स्वच्छ जल घर-घर पहुंच रहा है। योजनाओं के माध्यम से लोगों के जीवन में सुधार हुआ है और विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिये अबकी बार फिर से मोदी सरकार को जिताना है। 400 पार सीटें जिताकर देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सभी जनप्रतिनिधि अपनी भूमिका का निर्वहन करें।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के 10 वर्षों में किए गरीब कल्याण और जनहितैषी कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए आमजन तक पहुंचाएं और श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से आव्हान करें। इस दौरान डॉ सिंह के समक्ष कांग्रेस के 75 से अधिक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
प्रदेश प्रभारी ने दमोह नगर के पुटेरा वार्ड क्रमांक 2 के बूथ क्रमांक 102 पर फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के नारे दीवारों पर लिखे। बूथ क्रमांक 103 पर लाभार्थीयों से सम्पर्क कर मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं का जिक्र किया। बैठक में प्रदेश शासन के मंत्री लखन पटेल, धर्मेन्द्र लोधी, पूर्व मंत्री एवं विधायक जयंत मलैया, प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी चौधरी मुकेश चतुर्वेदी, पार्टी प्रत्याशी राहुल लोधी, लोकसभा प्रभारी विनोद यादव, जिला प्रभारी सतानंद गौतम, जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह सहित जिला पदाधिकारी, मोर्चा के अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि, विधानसभा विस्तारक, संयोजक और लोकसभा में दायित्ववान कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

Next Post

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में स्क्रीनिंग कमेटी गठित

Wed Mar 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल,  राज्य शासन द्वारा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के माध्यम से भारत निर्वाचन आयोग को प्रेषित किए जाने वाले विभागों के प्रस्ताव का परीक्षण/अनुशंसा करने के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का गठन मुख्य सचिव की अध्यक्षता में किया है। […]

You May Like