ऑन डिमांग वाहनों की चोरी करने वाली गैंग गिरफ्तार

वाहन चोरी गैंग के 3 सदस्यों से 15 दो पहिया वाहन जब्त
इंदौर: संयोगितागंज पुलिस ने वाहन चारों की गैंग के 3 ऐसे सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं, जो ऑन डिमांड पर वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. तीन सदस्यी गैंग के कब्जे से पुलिस ने 15 दो पहिया वाहनों को जब्त कर जांच शुरु की. पुलिस को आरोपियों से और भी वाहन जब्त होने की संभावना है.थाना प्रभारी संयोगितागंज सतीश कुमार पटेल ने बताया कि शहर में हो रही चोरी की घटनाओं के संबंध में मुखबिरों से सूचना मिली कि शहर के अन्य जगहों पर जिला देवास, शाजापुर, राजगढ़ से जुडी ऑन डिमांड वाहन चोर गैंग के चोर आकर वाहन चोरी कर रहे है.

पुलिस ने उक्त मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए ऐसे वाहन चोर गैंग से संर्पक किया जो ऑन डिमांड चोरी का आर्डर देकर शहर के विभिन्न स्थानों पर खड़े वाहनों की शिनाख्त कर उन्हें चोरी कर रहे थे. पुलिस ने देवास जिले में संदिग्धों के मिलने की संभावित जगहों पर दबिश दी तो उन्हें देवास जिले के टोंकखुर्द में रहने वाले दीपक पिता पोपसिंह राजपूत पकड़ाई में आया. उसने पुलिस को बताया कि देवास व राजगढ़ जिले से बस में आकर इंदौर के सरवटे बस स्टेण्ड पर उतर कर दवाबाजार, चीडियाघर, नवलखा, गुरुवारिया हाट, एमवाय अस्पताल जैसे स्थानों को टारगेट कर दो पहिया वाहनों की चोरी करते थे. ये वाहन राजगढ़ जिले में रहने वाले अपने साथी मैकेनिक धर्मसिंह पिता अमरसिंह जाटव व दिनेश पिता प्रभुलाल नागर को बेच देते थे. इसके बाद पुलिस ने चोरों से मिलने आ रहे धर्मसिंह जाटव व दिनेश नागर को भी धरदबोचा.

सुधरवाने वालों की गाड़ी में डाले देते थे पार्ट्स
आरोपी धरमसिंह जाटव और दिनेश नागर ने बताया कि उनका गैराज हैं. वहां मोटरसाईकिल सुधरवाने जो लोग आते थे उनकी मोटरसाईकिल में उनकी जानकारी के बगैर ही चोरी के मोटरसाईकिल के पार्ट्स निकालकर डाल देता था, उसके बाद इंजन नम्बर व चेचिस नम्बर को सुजालपुर के एक कबाडी नजरुद्धीन को बेच देता था. वह कबाड़ी चेचिस व इंजन नम्बर को काटकर नष्ट कर देता था. वाहन चोर दीपक राजपूत व मैकेनिक धर्मसिंह नागर व दिनेश नागर से कुल 15 चोरी वाहन जब्त किए. गैंग का एक आरोपी अभी भी फरार हैं जिसे पुलिस तलाश रही हैं.

Next Post

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की हुई मौत

Sun Jun 23 , 2024
उमरिया:मानपुर विधानसभा मुख्यालय स्थित ग्राम पंचायत पटेहरा में शनिवार की दोपहर अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में एक महिला आ गई जिसे आनन फानन में परिजनों द्वारा मानपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया जहां डाक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी अनुसार मृतक महिला केशकली पति शिवकुमार […]

You May Like