एमपीपीएससी ने परीक्षाओं को लेकर स्थिति स्पष्ट की

इंदौर, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) ने सोशल मीडिया पर कतिपय “पेपर लीक” संबंधी चल रही सूचनाओं को भ्रामक बताते हुए आज स्पष्ट किया कि आयोग की ओर से रविवार को आयोजित होने वाली राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2024 निर्धारित समयसारिणी के अनुरूप ही आयोजित हो रही है।

आयोग की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2024 निर्धारित समय पर 23 जून को आयोजित की जा रही है। यह परीक्षा 23 जून को प्रातः 10:00 से 12:00 बजे तक और दोपहर 02:15 से 04:15 बजे तक, दो सत्रों में, प्रदेश के 55 संभाग और जिला मुख्यालयों पर आयोजित की जा रही है।

आयोग ने स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया तथा कुछ अन्य प्रचार माध्यमों के द्वारा निराधार भ्रामक खबरें प्रसारित हो रही हैं। विज्ञप्ति में संबंधित परीक्षार्थियों से अनुरोध किया गया है कि परीक्षा की गोपनीयता एवं शुचिता के संबंध में हो रहे भ्रामक समाचारों को संज्ञान में नहीं लें और ना ही उन्हें प्रसारित करें।
आयोग ने दोहराया है कि परीक्षा निर्धारित तिथि को नियत समय पर ही संपूर्ण दिशा निर्देशों का पालन करते हुए आयोजित की जाएगी।

दरअसल सोशल मीडिया में कहा गया था कि एमपीपीएससी की रविवार को होने वाली परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। इसी संबंध में आयोग ने स्पष्टीकरण जारी किया है और इस सूचना को भ्रामक बताया है। आयोग ने चेतावनी देते हुए कहा कि इस संबंध में भ्रामक सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Post

सतना में बिजली गिरने से तीन की मौत, पांच घायल

Sat Jun 22 , 2024
सतना 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज बिजली गिरने से दो महिलाओं समेत एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मझगवां विकास खंड के सेहा के जंगल में आज विजली गिरने से दो महिलाओं समेत एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच […]

You May Like