प्रथम रेण्डमाईजेशन 22 को

खरगोन। लोकसभा निर्वाचन.2024 के लिए 22 मार्च को प्रात: 11 बजे ईव्हीएम तथा व्हीव्हीपीएटी का प्रथम रेण्डमाईजेशन मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के अधिकृत प्रतिनिधियों की उपस्थिति में किया जाएगा। इसके लिए अधिकृत प्रतिनिधियों को 22 मार्च को प्रात: 11 बजे कलेक्ट्रेट कार्यालय के एनआईसी कक्ष में उपस्थित होने कहा गया है।

प्रथम रेण्डमाईजेशन से यह तय हो जाएगा कि किस क्रमांक की व्हीव्हीपेट और ईव्हीएम मशीन किस विधानसभा क्षेत्र में मतदान कराने के लिए जाएगी। प्रथम रेण्डमाईजेशन के बाद विधानसभावार आबंटित ईव्हीएम की छटनी का कार्य 22 से 24 मार्च तक किया जाएगा। विधानसभा क्षेत्र भीकनगांव, बड़वाह, महेश्वर, कसरावद, खरगोन एवं भगवानपुरा के सहायक रिटर्निंग आफिसर को निर्देशित किया गया है कि वे 26 मार्च को प्रात: 10 बजे ईव्हीएम वेयर हाउस में उपस्थित होकर विधानसभा के लिए आबंटित ईव्हीएम प्राप्त करें और शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय खरगोन में स्थापित स्ट्रांगरूम में स्थानान्तरित करना सुनिश्चित करें।

Next Post

ब्रेकिंग न्यूज सीधी

Tue Mar 19 , 2024
  पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता ने कांग्रेस हाथ छोड़ा, सीएम से ले सकते हैं भाजपा की सदस्यता   * पत्रकारवार्ता में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष का छलका दर्द – कहा कि कांग्रेस में प्रदेश पदाधिकारी होने के बाद भी प्रदेशाध्यक्ष को हर बार अपना परिचय बताना पड़ता था […]

You May Like