जम्मू-कश्मीर के पुंछ में संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर की गोलीबारी

जम्मू, 18 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के सुरनकोट क्षेत्र में मंगलवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों ने पुंछ के सुरनकोट के ऊपरी इलाकों में एक पुलिस दल पर गोलीबारी की। उन्होंने कहा, “गोलीबारी का जवाब दिया गया, जिसके बाद कुछ देर तक दोनों ओर से गोलियां चलीं।” उन्होंने बताया कि इसके बाद आतंकवादी भाग गये, जिनकी तलाश के लिए सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम बेहरामगला के जंगलों में बड़े पैमाने पर अभियान चला रही है।

उन्होंने कहा, “किसी ताजा गोलीबारी की सूचना नहीं है।”

गौरतलब है कि पिछले 10 दिन में जम्मू क्षेत्र में करीब चार आतंकवादी घटनाएं हुई हैं। गत नौ जून को आतंकवादियों ने शिव खोरी तीर्थस्थल से कटरा की ओर जा रही तीर्थयात्रियों की एक बस पर गोलीबारी की, जिससे वह खाई में गिर गयी। इस घटना में 10 तीर्थयात्री मारे गये और 33 अन्य घायल हो गये।

इस बीच, कठुआ जिले के हीरानगर गांव में हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया और दो पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गये। इसके अलावा डोडा जिले के चत्तरगाला और गंडोह इलाकों में दो अलग-अलग हमलों में सेना के पांच जवान और एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया।

Next Post

नीट पेपर लीक मामले पर हैरान करती है मोदी की चुप्पी: राहुल

Tue Jun 18 , 2024
नयी दिल्ली, 18 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी 2024 के पेपर लीक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुप्पी पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा है कि देश के 24 लाख बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है और श्री मोदी इस पर […]

You May Like