स्कूली बस और कार की भिड़ंत में कार चालक सहित एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल

मुरैना, 18 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में आज स्कूल बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत में कार चालक सहित एक दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे घायल हो गए।

घायलों को जिले के कैलारस के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि कुछ बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें कैलारस से मुरैना के जिला अस्पताल के लिये रेफर किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हादसा सुबह उस समय हुआ जब स्कूली वाहन बच्चों को कोचिंग सेंटर से घर छोड़ने ले जा रही थी, तभी कुटरावली फाटक के समीप उसकी एक कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई और बस गुलाटी खाते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी जिससे उसमें सवार एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस बल ने मौके से घायल बच्चों को उपचार के लिये कैलारस के असपताल में भर्ती कराया जबकि कुछ की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें मुरैना के जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया है, जहां उनका उपचार जारी है।

पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Next Post

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिये नामांकन के तीसरे दिन तीन नाम निर्देशन पत्र जमा हुए

Tue Jun 18 , 2024
भोपाल, 18 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए नाम निर्देशन पत्र जमा करने के तीसरे दिन आज दो अभ्यर्थियों द्वारा तीन नाम निर्देशन पत्र जमा किये गये। 14 जून से अब तक तीन अभ्यर्थियों द्वारा चार नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये जा चुके हैं। […]

You May Like