कांग्रेस नेतृत्व चुनाव वाले राज्यों के नेताओं के साथ करेगा रणनीतिक बैठक : वेणुगोपाल

नयी दिल्ली, 18 जून (वार्ता) लोकसभा चुनाव में सफलता से उत्साहित कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व अगले सप्ताह चार दिन तक उन राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर विचार विमर्श करेगा जहां जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं।

कांग्रेस महासचिव संगठन के सी वेणुगोपाल ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संबंधित राज्यों के प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ बैठकें करेंगे और वहां की स्थिति का जायजा लेंगे। उनका कहना था कि पार्टी चुनाव वाले राज्यों में अपनी गतिविधियां तेज करने तथा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए इन बैठकों का आयोजन कर रही है।

उन्होंने कहा, “हमारे प्रयासों को शुरू करने के लिए माननीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे जी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी चुनाव वाले राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ रणनीति बैठकें करेंगे।”

कांग्रेस नेता ने इन बैठकों का विवरण देते हुए बताया, “झारखंड के नेताओं के साथ 24 जून, महाराष्ट्र के नेताओं के साथ 25 जून, हरियाणा के नेताओं के साथ 26 जून तथा जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ 27 जून को बैठक करेंगे।”

Next Post

अमरवाड़ा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 35 स्टार प्रचारक नियुक्त 

Tue Jun 18 , 2024
भोपाल, बीजेपी की ओर से अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव के लिये 35 स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी की हैं। इसमें बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष विष्‍णु दत्‍त शर्मा, मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव, संगठन के शिव प्रकाश, उप मुख्‍यमंत्रीद्वय जगदीश देवड़ा, राजेन्‍द्र शुक्‍ला, केन्‍द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, […]

You May Like