ड्रायफ्रुट चुराने वाला चोर गिरफ्तार

इंदौर: पिछले दिनों रावजी बाजार थाना क्षेत्र की एक किराना दुकान से लाखों रुपए के ड्रायफ्रुट चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. आरोपी इतना शातिर हैं कि वह चोरी करने के लिए पैदल किसी भी वाहन का प्रयोग न करते हुए पैदल ही जाता था. दुकान से सामान चोरी करने के बाद उसे बोरे में भरकर कंधे पर रखकर फरार हो जाता था.वजीबाजार थाना प्रभारी आमोद सिंह राठौर के अनुसार थाना क्षेत्र कि एक किराना दुकान में सोमवार को अज्ञात आरोपी ने इरफान एहमद अंसारी की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपी यहां से दो लाख दस हजार रुपए नगदी के साथ ही ड्रायफ्रुट चुरा ले गया था. इसी तरह आरोपी ने पास की ही एक किराना दुकान से 30 हजार रुपए के साथ ही घी के डब्बे व किराना मसाला चोरी कर ले भागा था. पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों व मुखबिर की सहायात से 19 वर्षीय आरोपी अम्बर उर्फ अनुराग पिता रघुनाथ उर्फ राव साब वर्मा निवासी राधा गोविंद का बगीचा को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस की पुछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देने स्वीकार करते हुए यह भी बताया कि वह नशे का आदि हैं, और नशे की लत को पूरा करने के लिए वह चोरी की घटना को अंजाम देता हैं. पुलिस को आरोपी से और भी चोरी के मामलों के खुलासा होने की संभवना हैं.

Next Post

8 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

Sat Jun 15 , 2024
इंदौर: चंदन नगर पुलिस ने ऑपरेशन क्लॉ के तहत एक आरोपी को 8 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया हैं. पुलिस को आरोपी से तस्करी के मामले में पूछताछ कर रही हैं, पुलिस को आरोपी से और भी खुलासे होने की उम्मीद हैं.डीसीपीस जोन 4 डॉ ऋषिकेश मीणा डीसीपी ने […]

You May Like