8 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

इंदौर: चंदन नगर पुलिस ने ऑपरेशन क्लॉ के तहत एक आरोपी को 8 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया हैं. पुलिस को आरोपी से तस्करी के मामले में पूछताछ कर रही हैं, पुलिस को आरोपी से और भी खुलासे होने की उम्मीद हैं.डीसीपीस जोन 4 डॉ ऋषिकेश मीणा डीसीपी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति भारी मात्रा में बोरी में भरकर गांजा सप्लाय करने आया हैं.

सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर उक्त हुलिया के आधार पर आरोपी मांगीलाल कटारे (भील) पिता कना कटारे उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम भोल्यापुरा लवाणी पोस्ट साकल्दा तह मनवर थाना धरमपुरी जिला धार को पकड़ा लिया. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक बोरी में 8 किलो गांजा बरामद किया. उक्त जब्त गांजे की कीमत तकरीबन 80 हजार रुपए बताई जा रही हैं. पुलिस को उम्मीद हैं कि आरोपी से और तस्करी के मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही हैं.

Next Post

भाजपा नेता ने मूक बधिर, दुकान संचालक को पीटा

Sat Jun 15 , 2024
जबलपुर: पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नं 6 में भाजपा नेता ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मुखबधिर और दुकान संचालक की पिटाई कर दी। जिसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बाजार वार्ड पाटन निवासी अंकुश जैन […]

You May Like