पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

न्यूयॉर्क 11 जून (वार्ता) पाकिस्तान ने मंगलवार को टी-20 विश्वकप के 22वें मुकाबले में टॉस जीतकर कनाडा के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां नैसो काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतने के बाद कहा कि उनकी टीम पहले छह ओवर को भुनाने के इरादे से उतरेगी। उन्होंने कहा कि उनकी टीम का पूरा ध्यान आज के मैच पर है। टीम में सैम अयूब की जगह इफ्तिखार अहमद खेलेंगे।

वहीं कनाडा के कप्तान साद बिन जफर ने कहा कि वह भी पहले गेंदबाजी करते लेकिन इस टूर्नामेंट में चेज करना भी काफी मुश्किल रहा है, इसलिए उनकी टीम का प्रयास यही रहेगी कि वह ज्यादा से ज्यादा स्कोर खड़ा कर पाकिस्तान के लिए चुनौती पेश करें। कनाडा की टीम में भी एक बदलाव है। दिलप्रीत की जगह रविंदरपाल सिंह को टीम में शामिल किया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

पाकिस्तान : मोहम्मद रिजवान (विकेेटकीपर), सईम अयूब, बाबर आजम(कप्तान), फखर जमान, उस्मान खान, शादाब खान, इमाद वसीम, नसीम शाह, हारिस रऊफ और मोहम्मद आमिर।

कनाडा : ऐरन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, परगट सिंह, निकोलस कीरटॉ, श्रेयस मोव्वा(विकेटकीपर), रविंदरपाल सिंह, साद बिन जफर (कप्तान), डिलन हेलिगर, कलीम सना, जुनैद सिद्दीकी और जेरमी गॉर्डन।

Next Post

पीयूष गोयल ने वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय का कार्यभार संभाला

Tue Jun 11 , 2024
नयी दिल्ली, 11 जून (वार्ता) मु्ंबई उत्तर क्षेत्र से लोक सभा के लिए निर्वाचित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य पीयूष गोयल ने मंगलावार को यहां वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय का कार्यभार संभाला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पिछली सरकार में भी इस मंत्रालय का कार्य भी उनके पास था। पिछली […]

You May Like