विकसित भारत के लिए मिलकर काम करेंगे: चौहान

विकसित भारत के लिए मिलकर काम करेंगे: चौहान

नयी दिल्ली 11 जून (वार्ता) श्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय का कार्यभार ग्रहण किया।

श्री चौहान सुबह कृषि भवन मंत्रालय के कार्यालय पहुंचे जहां वरिष्ठ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने की दिशा में कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय एक महत्वपूर्ण कड़ी बनकर कार्य करेगा। किसान कल्याण प्रधानमंत्री की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, “ मैं, मेरे साथी मंत्रीगण और अधिकारी एक टीम के रूप में मिलकर काम करेंगे। परिश्रम की पराकाष्ठा और प्रयत्नों की परिसीमा करेंगे।”

उन्होंने कहा, “ संकल्प पत्र अधिकारियों को सौंपा गया है जिसमें किसानों के कल्याण के कौन से कदम उठाएंगे, उसके वचन और मोदी जी की गारंटी भी है। किसान कल्याण के प्रत्येक संकल्प को पूरा करने के लिए भी आज काम प्रारंभ होगा। हम सब मिलकर खेती और किसानों के कल्याण के काम में अभी से जुटते हैं और अपने आपको समर्पित करते हैं।”

Next Post

रात के बारह बजे बाद सभी पब एवं बार को देनी होगी लाइव फीड : इंदौर कलेक्टर

Tue Jun 11 , 2024
इंदौर : पब और बार पर सख्ती को लेकर आर्टिफिशियल इंटिलजेंस तकनीक को करेंगे शामिल सभी पब और बार के सी सी टी वी की लाइव फीड कंट्रोल रूम पर देखेंगे सभी बार संचालकों को लाइव फीड देना अनिवार्य लाइव फीड नहीं देने वालों पर होगी कार्रवाई रात बारह बजे […]

You May Like