अंडरवियर में छुपाकर रखी थी ब्राउन शुगर

14 ग्राम ब्राउनशुगर ले जाता आरोपी धराया
इंदौर:एरोड्रम पुलिस ने अंडरवियर के अंदर 14 ग्राम ब्राउन शुगर छुपाकर ले जा रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया.नशा करने वाले अपराधी पुलिस से बचने के लिए नए-नए तरीके निकाल रहे हैं. जिससे वह पुलिस की नजरों से बच सकें. इसी तरह का एक मामला एरोड्रम पुलिस के सामने जब आया तब वह वाहन चैकिंग कर रही थी.

एरोड्रम थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि रात को वाहन चैकिंग के दौरान बाबुमुराई कॉलोनी में रहने वाले 24 वर्षीय अजय पिता बद्रीलाल चौहान को संदिग्ध हालात में जाते हुए देखा. पुलिस को उस पर कुछ शंका हुई तो पुलिस ने उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस को पता चला कि अरोपी अपनी अंडरवियर में कुछ छुपा कर ले जा रहा हैं. तलाशी के दौरान आरोपी की अंडरवियर में से 14 ग्राम ब्राउनशुगर मिली. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत कार्रवाई करते हुए जांच शुरु की.

Next Post

पुलिस ने देर रात बदमाशों पर दी दबिश

Mon Jun 10 , 2024
कॉम्बिंग गश्त में धराए 303 आरोपी डोजियर भरवाकर चेतावनी देकर छोड़ा इंदौर:अपराधों पर अंकुश लगाने व अपराधियों की धड़पकड़ के लिए शहर में चलाई जा रही कॉम्बिंग गश्त में विभिन्न अपराधों में 789 बदमाश को चेक करते हुए 303 पर कार्रवाई की. पुलिस क गिरफ्त में आए इनमें से कुछ […]

You May Like