पुलिस ने देर रात बदमाशों पर दी दबिश

कॉम्बिंग गश्त में धराए 303 आरोपी
डोजियर भरवाकर चेतावनी देकर छोड़ा

इंदौर:अपराधों पर अंकुश लगाने व अपराधियों की धड़पकड़ के लिए शहर में चलाई जा रही कॉम्बिंग गश्त में विभिन्न अपराधों में 789 बदमाश को चेक करते हुए 303 पर कार्रवाई की. पुलिस क गिरफ्त में आए इनमें से कुछ बदमाशों से पुलिसने डोजियार भरवाने के साथ 71 बदमाशों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के संमस तामिल किए. गस्त के दौरान 49 मोटर व्हीकल एक्ट के प्रकरण दर्ज किए.

गुंडे बदमाशों के साथ असमाजिक तत्वों पर पुलिस द्वारा कड़ा प्रहार करते हुए कॉम्बिंग गश्त की जा रही हैं. इस दौरान पुलिस द्वारा विभिन्न अपराधों में लिप्त गुंडे, बदमाशों के साथ ही असामाजिक तत्वों की निगरानी करते हुए 789 बदमाशो को चेक कर 303 पर कार्रवाई की. जबकि विभिन्न प्रकरणों में फरार 253 से ज्यादा वारंटों को तामील भी करवाए. जबकि लंबे समय से फरार चल रहा एक फरारी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. कांब्लिंग गस्त के दौरान पुलिस ने 59 स्थाई वारंटी व गिरफ्तारी वारंट के 91 तथा जमानती वारंट के 102 तथा समंस वाले 79 अपराधियों को समंस तामिल करवाए. इसी तरह अवैध शराब के 7 प्रकरण तथा अवैध हथियार के साथ घूमते हुए मिलने पर 8 बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की. जबकि सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 13 असामाजिक तत्वों पर भी कार्रवाई की. पुलिस ने कॉम्बिंग गस्त के दौरान आदतन बदमाशों के खिलाफ सीआरपीसी की विभिन्न धाराओं में प्रतिबंधिात्मक कार्रवाई के समंस तामील किया.
शराब पीकर वाहन चलाने वालों को पकड़ा
चैकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाने वाले 49 वाहन चालक धराए इनके विरुद्ध पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया. इस दौरान पुलिस द्वारा अपराधिक प्रवृत्ति के गुंडे-बदमाशों के साथ ही नकबजनों व निगरानीशुदा बदमाशों चाकूबाजो, ड्रग पैडलर और जिलाबदर व रासुका के बदमाशों सहित करीब 384 से ज्यादा पर भी की कार्रवाई. जबकि पुलिस ने कुछ बदमाशों को हिदायत देते हुए उनसे डोजियर भरवाकर उन्हें चेतावनी देते हुए छोड़ दिया.

Next Post

अपराधों की विवेचना में लापरवाही देख नाराज हुए डीआईजी

Mon Jun 10 , 2024
देर रात्रि अचानक पहुंचे गोरखपुर-कैंट थाने, मचा हडक़ंप जबलपुर: डीआईजी तुषार कांत विद्यार्थी  ने देर रात अचानक जबलपुर शहरी क्षेत्र के थाना गोरखपुर एवं कैंट का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान हडक़ंप मच गया।   निरीक्षण के दौरान श्री विद्यार्थी ने  थाने के रजिस्टरों के सही ढंग से संधारण न […]

You May Like