अमेरिका में विमान दुर्घटना में चार लोग घायल

लॉस एजिंल्स 08 जून (वार्ता) अमेरिका के कोलोराडो में शुक्रवार को एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार लोग घायल हो गए।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

अरवाडा अग्नि बचाव डिस्ट्रिक्ट के अनुसार यह छोटा यात्री विमान राज्य की राजधानी डेनवर से लगभग 14 किलोमीटर दूर स्थित अरवाडा शहर में स्थानीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

एजेंसी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि अरवाडा अग्नि और कई एजेंसियों ने विमानन आपातकाल पर प्रतिक्रिया दी और कर्मचारियों ने तुरंत आग पर काबू पाया और चार पीड़ितों की देखभाल की और उन्हें स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया है।

अरवाडा पुलिस विभाग ने भी एक्स पर पुष्टि की कि दो वयस्कों और दो किशोरों को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया है।

विभाग द्वारा एक्स पर साझा की गई एक तस्वीर में दिखाया गया है कि अग्निशामक एक घर के सामने वाले हिस्से में विमान के मलबे पर पानी का छिड़काव कर रहे थे।

स्थानीय केडीवीआर टेलीविजन स्टेशन ने एक गवाह के हवाले से कहा कि वह अरवाडा में गाड़ी चला रहा था जब उसने एक विमान को बहुत नीचे उड़ते हुए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने समाचार आउटलेट को बताया कि पड़ोसियों ने लोगों को विमान से बाहर निकालने में मदद की।

अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा परिवहन बोर्ड ने एक्स पर कहा कि वह कोलोराडो के अरवाडा के पास बीच 35 विमान की दुर्घटना की जांच कर रहा है।

Next Post

कुलविंदर कौर पर एकतरफा कार्रवाई के विरोध में बीकेई ने निकाला शहर में रोष मार्च

Sat Jun 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सिरसा 08 जून (वार्ता) पंजाब के मोहाली हवाई अड्डे पर हुए घटनाक्रम में महिला सीआईएसएफ कर्मचारी कुलविंदर कौर के खिलाफ की गई एकतरफा कार्रवाई के विरोध में शनिवार को भारतीय किसान एकता (बीकेई) ने सिरसा शहर में […]

You May Like